‘रईस’ को लेकर उत्साहित तो हूं पर नर्वस भी....

‘रईस’ को लेकर उत्साहित तो हूं पर नर्वस भी....

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को अपनी आने वाली फिल्म रईस के लिए आश्वासन दिया है उन दोनों की जोड़ी इस फिल्म में अच्छी लगेगी. राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही फिल्म रईस से माहिरा खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने को तैयार पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने बताया कि शाहरुख के साथ काम करने का उनका सपना पूरा हुआ, साथ ही उन्होंने कहा कि वह फिल्म को लेकर नर्वस हैं.

महीरा ने यहां वोग ब्यूटी अवार्डस के मौके पर कहा, “शाहरुख खान के साथ काम करने का मेरा सपना पूरा हुआ है और ‘रईस’ को लेकर उत्साहित हूं लेकिन, इससे ज्यादा में नर्वस भी हूं.” उन्होंने कहा,”ऐसा लगता है जैसे कि मैं अपना अभिनय कौशल दिखाने के लिए दबाव में हूं.”

शाहरुख खान के साथ यादगार क्षण के बारे में पूछे जाने पर ‘हमसफर’ अभिनेत्री ने कहा, “पहले दृश्य में, मैंने सोचा कि मैं इसे आसानी से कर लूंगी, लेकिन जैसे ही शाहरुख मेरे सामने आए, मैं अपनी लाइन भूल गई. मुझे यह घटना हमेशा याद रहेगी.” हालांकि, माहिरा को उम्मीद है कि उन्होंने अच्छा काम किया है. बता दे की फिल्म रईस में हमे पाकिस्तान की यह खूबसूरत अभिनेत्री आशिया नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही है.