रोमांटिक इम्तियाज का मना लापचिक जन्मदिन, देखे Photos
रोमांटिक इम्तियाज का मना लापचिक जन्मदिन, देखे Photos
Share:

बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली जिनका के कल ही जन्मदिन था. तथा देखा जाए तो अभी तो वह शाहरुख़ खान के संग में अपनी एक फिल्म 'जब हेरी मेट सेजल' के निर्माण में व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा नजर आने वाले है. अब जब फिल्म के निर्देशक इम्तियाज का जन्मदिन हो और शाहरुख खान कुछ धमाल ना करे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही शाहरुख़ खान ने निर्देशक इम्तियाज अली के बारे में यह भी कहा था कि, मुझे इम्तियाज अली की प्रेम कहानी दर्शाने की शैली यश चोपड़ा साहब की याद दिलाती है.

जी हां, देखा जाए तो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो के देखा जाए तो अभी तो हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्माण कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली जिनकी फिल्म के लिए आजकल शाहरुख़ खान अपना पसीना बहा रहे है. फिल्म स्पेशल है और जब उसी फिल्म के डायरेक्टर का बर्थडे हो तो फिर शाहरूख उसे स्पेशल क्यों ना बनाएँ.

कल इस फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली का बर्थडे था इस मौके पर शाहरूख खान ने एक पार्टी का आयोजन कर इस दिन को और भी खास बना दिया. इम्तियाज अली ने शाहरूख खान और अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के स्टारकास्ट के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. शाहरूख खान और इम्तियाज अली का ब्रोमांस भी यहां देखने को मिला. शाहरूख खान ने कुछ इस अंदाज में इम्तियाज से केक कटवाया. 

पत्नी गोरी के फोटो पर शाहरुख़ का Funny रिएक्शन...

'बैंक चोर' ने फिर दिया अनुष्का को धोखा, जिस पर शाहरुख़ ने रितेश को ठोंका...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -