शाहरुख ने कहा, एक्शन प्रेमी को बना दिया रोमांटिक
शाहरुख ने कहा, एक्शन प्रेमी को बना दिया रोमांटिक
Share:

बॉलीवुड के रोमांस की किंग बोले तो हमारे चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है किंग खान शाहरुख़ खान के बारे में जिनकी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन किया है बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने जो के इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है जिसमे है. लव आजकल, हाइवे, तमाशा, रॉकस्टार, जैसी और भी बहुत सी चर्चित फिल्मे बनाई है.

अब वह एक बार फिर से लव, रोमांस, व ड्रामे से भरपूर फिल्म जब हैरी मेट सेजल लेकर लौंटे है. फिल्म के ट्रेलर और गाने का प्रमोशन काफी यूनीक अंदाज़ में किया गया है और दोनों सितारों से फिल्म के प्रमोशन में रत्ती भर कमी नहीं छोड़ी. ये वजहें भी जान लीजिए, जो कहती हैं कि इस फिल्म को आपको क्यों देखनी चाहिए...इम्तियाज अली की यह फिल्म एक नई तरह की कहानी लेकर आ रही है.

अब जब फिल्म के बारे में बात हो रही है तो शाहरुख़ खान के बारे में भी बात कर ली जाए. जी हां बता दे कि, हिदी सिनेप्रेमियों के लिए रोमांस का पर्याय बन चुके ‘किंग ऑफ रोमांस’ शाहरुख़ ख़ान का कहना है कि वह करियर की शुरुआत में एक्शन फिल्में करना चाहते थे, लेकिन कब रोमांटिक हीरो बन गए, खुद उन्हें भी पता नहीं चला.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -