कंधे पर स्लिंग बंधे आमिर के साथ दिखे शाहरुख़
कंधे पर स्लिंग बंधे आमिर के साथ दिखे शाहरुख़
Share:

हमने आपको खबर दी थी की बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के बाए कन्धे का ऑपरेशन हुआ है. लेकिन ऑपरेशन के बाद भी किंग खान अपने काम को नहीं भूलते. इस ही नजारा हाल ही में दिखा जब एक इवेंट में शाहरुख़ खान अपनी सर्जरी के बाद दिखाई दिए. इस इवेंट में उनके हाथ में स्लिंग बांध हुआ था. इस तस्वीर को खुद शाहरुख़ खान ने शेयर किया. इस तस्वीर की खास बात यह थी की उनके साथ आमिर खान भी यहाँ मौजूद थे.

इसके पहले बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान ने अपने कंधे की सर्जरी की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी थी. इस तस्वीर में शाहरुख़ का हाथ नजर आ रहा था जिसपर लिखा है नॉट मी. शाहरुख़ ने इस विषय में जानकारी भी दी थी उन्होंने लिखा कि डॉक्टर्स ने असमंजस की स्थिति से बचने के लिये मेरे दाये कंधे पर निशाल लगाया है.आपको बता दे कि शाहरुख़ खान के बाए कंधे का छोटा सा ऑपरेशन हुआ है.

इससे पहले वे कई बार अपने इस कंन्धे का ऑपरेशन करवा चुके है. ज्ञात हो कि फिल्म चेन्नई एक्स्प्रेस के दौरान भी शाहरुख़ खान के कंधे पर चोट लगी थी लेकिन बावजूद इसके उन्होंने अपनी इस फिल्म में डुप्लीकेट लेने से इंकार कर दिया था और फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. फ़िलहाल शाहरुख़ खान आराम कर रहे है.लेकिन जल्द ही वे इम्तियाज अली की फिल्म द रिंग में नजर आने वाले है. जिसमे उनके साथ में अनुष्का शर्मा नजर आएँगी. इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक गाइड की भूमिका में दिखाई देंगे. वही अनुष्का एक टूरिस्ट की भूमिका में.

शाहरुख़ खान के कंधे का हुआ ऑपरेशन

कंगना रनौट ने लिया प्रण कभी नहीं करेगी शाहरुख़ के साथ काम

शाहरुख़ खान ने मुझे सिखाया एक अच्छा इंसान कैसे विनर बन सकता है : शाहिद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -