Zero के इस सीन पर हुआ विवाद, अब कोर्ट ने किया ये काम
Zero के इस सीन पर हुआ विवाद, अब कोर्ट ने किया ये काम
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर इन दिनों धूम मचा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. इस फिल्म को देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. आपको बता दें, इस ट्रेलर को अब तक 9 करोड़ 93 लाख बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. इस बा की जानकारी दे दें कि 'रा वन' के बाद शाहरुख खान के लिए एक बहुत बड़ी फिल्म है. जिसका बजट कुल 200 करोड़ बताया जा रहा है. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. जिसे देखने के लिए शाहरुख खान फैन्स बेताब हैं.

इसी के साथ कई मुसीबते भी सामने आ रही हैं. बता दें, हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी फिल्म का एक खास पोस्टर रिलीज किया था. जिसने एक विवाद को जन्म दे दिया. शाहरुख खान इस पोस्टर में अमेरिका की एक लोकेशन पर हाथ में कृपाण पकड़े नजर आ रहे हैं. पोस्टर में शाहरुख खान ने महज निक्कर और बनियान पहनी हुई है. इसके साथ ही उनके गले में नोटों की माला है. जिसके बाद से ही शाहरुख खान की ये तस्वीर विवादों में फंसी हुई है. इस सीन पर सभी ने आपत्ति जाते थी जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुँच गया. बॉम्बे हाई कोर्ट ने सेंसर बोर्ड से इस पर रिपोर्ट मांगी है. इस मामले के खिलाफ याचिकाकर्ता वकील अमृतपाल सिंह खालसा ने कहा कि उन्हें पूरी फिल्म से आपत्ति नहीं है. ये महज इस सीन की बात कर रहे हैं. 

इस बारे में वकील का कहना है कि इस सीन से सिख समाज की भावनाओं को आहत पहुंचा है. जिस वजह से वो मेकर्स से मांग कर रहे हैं कि इस सीन को फिल्ममेकर्स फिल्म से हटा दें. जिसके बाद कोर्ट ने CBFC से रिपोर्ट मांगी है. शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ अगले महीने यानी 21 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. आनंद एल राय की ये फिल्म बिग बजट वाली है. इस फिल्म में लीड रोल में शाहरुख के अपोजिट कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं.

'जीरो' के सेट पर लगी खतरनाक आग, शाहरुख़-आलिया सहित कई स्टार्स फंसे

ब्लैक हॉट ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने दिए सेक्सी पोज़, फैंस ने कहा- 'क्या अदा है...'

2.0 Poster : रिलीज़ से एक दिन पहले सामने आया फिल्म का सबसे भयानक पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -