करण जौहर के घर सिद्धार्थ व सुहाना का हुआ गृहप्रवेश....
करण जौहर के घर सिद्धार्थ व सुहाना का हुआ गृहप्रवेश....
Share:

यह तो जगजाहीर है ही की फिल्ममेकर करण जौहर सरोगसी पद्धति के जरिये दो सुंदर जुड़वा बच्चो यश व रूही के पिता बने है. जिन्हे लगातार बधाइयां देने का भी ताँता लगा गया है. उन्ही में अब एक और नाम भी जुड़ गया है वह है अभिनेता फरहान अख्तर के पिता लेखक जावेद अख्‍तर जिन्होंने करण को बच्चो का बाप बनने पर बधाई दी है साथ ही साथ उन्हें अपनी और से कुछ खास तोहफ़ा भी दिया है.

जी हाँ, लेखक जावेद अख्‍तर ने करण के बच्‍चों यश और रूही को दो कविताएं गिफ्ट की हैं.जिसका शीर्षक है 'यश' और 'रूही'. इन कविताओं में जावेद अख्‍तर करण के बेटे यश जौहर और बेटी रूरी जौहर को उनके नामों के मायने समझाए हैं. करण जौहर ने अपने बच्‍चों को मिले इस खूबसूरत गिफ्ट को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.

जावेद साहब ने कहा कि, करण ने बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर यश रखा है तो वहीं अपनी बेटी का नाम अपनी मां हीरू जौहर के नाम के शब्‍दों को उलट कर रूही रखा है. अब एक बार फिर से करण के घर में उनके बच्चो से मिलने आए है अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व शाहरुख़ खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान जी हाँ, यह दोनों ही यश व रूही से मिलने के लिए करण के घर पर हमे नजर आए है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -