ED ने बच्चन परिवार के साथ-साथ अजय व शाहरुख़ को भेजा Notice
ED ने बच्चन परिवार के साथ-साथ अजय व शाहरुख़ को भेजा Notice
Share:

बॉलीवुड के किंग खान बोले तो हमारे अभिनेता शाहरुख़ खान जो के अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है. अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख गाइड की भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें असल जीवन में पर्यटक गाइड एसोसिएशन की मानद सदस्यता से सम्मानित किया गया है.

अब एक बार फिर से शाहरुख खान के बारे में हमे पता चला है कि, फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को एन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) ने फेमा (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट) से जुड़े IPL टी-20 के एक केस में शाहरुख खान को नोटिस भेजा है. साथ ही साथ ईडी ने शाहरुख़ खान ही नहीं बल्कि बच्चन फैमेली के अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिनेता अजय देवगन को भी नोटिस तामिल किया था. विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (FEMA) के सेक्शन 37 के अंतर्गत ईडी जांच शुरू करने से पहले प्रारंभिक जानकारी की मांग कर सकता है.

शाहरुख़ की बात करे तो ईडी अफसरों की मानें तो इसके चलते 73.6 करोड़ रुपए की फॉरेन करंसी का नुकसान हुआ था. अफसरों ने ये भी बताया कि शाहरुख को 23 अगस्त को अथॉरिटी के सामने पेश होने को कहा गया है. इस मामले में सुनवाई करने वाला एजेंसी का स्पेशल डायरेक्टर लेवल का अफसर है. अथॉरिटी ने आरोपियों को नोटिस जारी किए हैं ताकि वे मामले की सुनवाई में शामिल हों. वैसे भी शाहरुख़ खान को गुजरात कोर्ट ने भी उनकी फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान हुई भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत के मामले में तलब होने को कहा है.    

 

जन्म दिवस विशेष: जाने कहा गए वो दिन...मुकेश

राजामौली की फिल्म में श्रीदेवी

उत्तेजक दृश्यों पर तापसी का तृप्त बयान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -