‘हवाएं’ ने सोशलमीडिया पर अपनी खुशबू बिखेरना शुरू कर दी
‘हवाएं’ ने सोशलमीडिया पर अपनी खुशबू बिखेरना शुरू कर दी
Share:

शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में तो आप जानते ही है की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी देखा जाए तो अभी तक अनुष्का व शाहरुख़ कि इस फिल्म के चार सॉन्ग रिलीज हो गए है. तथा साथ ही साथ फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है.

अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख गाइड की भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें असल जीवन में पर्यटक गाइड एसोसिएशन की मानद सदस्यता से सम्मानित किया गया है. तथा अब तो शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा की फिल्म का एक और नया सॉन्ग भी पूर्व में रिलीज हो चूका है जिसके बोल है 'हवाएं' जी हां बता दे कि, फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के इस नए गाने हवाएं ने सोशलमीडिया साइट्स पर भी अपनी बादशाहत कायम की है.

फिल्‍म जब हैरी मेट सेजल का नया गाना ‘हवाएं’ दो दिन पहले ही लॉन्‍च हुआ है. फिल्‍म का गाना ‘हवाएं’ 24 घंटे के अंदर सबेस ज्‍यादा स्‍ट्रीम किए जाने वाला चौथा गाना बन गया है. इस गाने का वीडियो लॉन्‍च होने के कुछ घंटो के अंदर सबसे ज्‍यादा बार देखा गया है. इस बात की जानकारी बीती रात सोनी म्‍यूजिक इंडिया ने दी है. 

 

परिवारवाद पर कुणाल कपूर ने कहा

'राग देश' देखने के दौरान ही CM नितीश पर बरस पड़े दिग्गी राजा...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -