Video : शाहरुख़ खान का बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में हुआ वार्म वेलकम

Apr 17 2019 04:48 PM
Video :  शाहरुख़ खान का बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में हुआ वार्म वेलकम

चाइना में नौवें बीजिंग फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुए एक्टर शाहरुख खान का जबरदस्त वेलकम हुआ है. इनके फैंस दुनिया इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस दौरान शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखा की चाइना में उनका फूलों और किस करके जबरदस्त वेलकम किया गया है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसके लिए शाहरुख ने सभी को शुक्रिया अदा किया है. तो चलिए आपको बता दें कि किस तरह वहां के फैंस ने उनका वेलकम किया. 

शाहरुख खान चाइना में एक डायलॉग सेगमेंट में भी हिस्सा लेंगे. इस सेगमेंट में भारतीय सिनेमा और चाइनिश फिल्मों के बारे में बताया जाएगा. चाइना में नौवें बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में फिल्मेकर सत्यजीत राय भी शामिल हुए. इस दौरान जीरो फिल्म निर्देशक आनंद एल राय ने अपनी एक स्टेमेंट में कहा कि वह बहुत खुश है उनकी फिल्म जीरो को इस बीजिंग फेस्टिवल के कलोजिंग के लिए चुना गया है. यहां देखें वीडियो-

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म जीरो उनके लिए बहुत स्पेशल है और यह खबर उनको काफी इनकरेज करती है. फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ,अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान मुख्य भूमिका मेंं नजर आए थे. इस फिल्म में ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं की थी. फिल्म जीरो के अलावा शाहरुख खान. कैटरीना कैफ और अनुष्का की जोड़ी फिल्म जब तक है जान में देखने को मिली थी.  

घोड़े पर बैठी नजर आई यह सेक्सी मॉडल, झूम उठे फैंस

तो जल्द बच्चे को जन्म देगी अनुष्का, सामने आई बड़ी सच्चाई !

अजय देवगन पर इस अभिनेत्री ने दिया विवादित बयान, सामने आई बड़ी वजह