अजय देवगन पर इस अभिनेत्री ने दिया विवादित बयान, सामने आई बड़ी वजह

Apr 17 2019 03:24 PM
अजय देवगन पर इस अभिनेत्री ने दिया विवादित बयान, सामने आई बड़ी वजह

बॉलीवुड की आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' में आलोकनाथ एक्टर अजय देवगन के पिता का रोल निभाने जा रहे हैं. बता दें कि आलोकनाथ पर #MeToo के तहत कई महिलाओं ने आरोप लगाए हैं और  'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर सामने आने के बाद अजय देवगन को आलोकनाथ संग काम करने पर ट्रोल भी होना पड़ा था. 

भारत में #MeToo अभियान को रफ्तार देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दे दे प्यार दे के मेकर्स और अजय देवगन पर अब जमकर निशाना साधा है. तनुश्री ने अजय को लेकर विवादित बयान दिया है. हाल ही में एक बयान में तनुश्री दत्ता ने कहा, ''सिनेमा जगत झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरा हुआ पड़ा है. वहीं आलोकनाथ पर गंभीर आरोप सामने आने के बाद फिल्म में आलोकनाथ से सीन्स को दोबारा से री-शूट किया जा सकता था. लेकिन नहीं, उन्होंने रेपिस्ट आलोकनाथ को फिल्म का हिस्सा बनाया. 

 तनुश्री दत्ता के मुताबिक़, ''दे दे प्यार दे के ट्रेलर और पोस्टर सामने ना आने तक किसी को पता नहीं था कि आलोकनाथ फिल्म का हिस्सा हैं और फिर ऐसे में अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वे चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. वे उनके सीन्स को रीशूट कर सकते थे.'' बता दें, आलोकनाथ पर राइटर विनता नंदा ने पिछले साल रेप का आरोप लगाया था.

Box office collection : अंधाधुन ने किया चीनी दर्शकों के दिल पर राज

इस मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे इमरान हाश्मी

Kalank Movie Review : सामान्य कहानी, बेहतर पेशकश

Bharat : सलमान खान के साथ अब कैटरीना कैफ का लुक आया सामने