शाहरुख़ ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर खुद गौरी भी हैरान
शाहरुख़ ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर खुद गौरी भी हैरान
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. दरअसल शाहरुख खान वक्त पर न आने के लिए बेहद मशहूर है. लेकिन बीते दिनों वह लगातार बिल्कुल वक्त पर पहुंच रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने बयान में कहा कि, "मैंने नए साल के लिए पहले से ही प्रण कर लिया है कि अब मैं कोशिश करूंगा कि हर जगह वक्त पर पहुंच जाऊं. मुझे लग रहा है कि मेरी देर से पहुंचने की गंदी आदत धीरे-धीरे सुधर रही है. मैं खुद को बदलने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. अब मैं वक्त पर सो जाता हूं और वक्त पर उठता हूं, मैं शूट पर वक्त से पहुंचने की कोशिश में लगा हूं."

आगे उन्होंने कहा कि, "पिछले दिनों मुझे अपनी बेटी को कहीं लेकर जाना था. मैं वहां उसे लेकर 2 बजे की जगह 1.45 में ही पहुंच गया था. मुझे खुद पर हंसी भी आ रही थी, मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि मैं व्यवस्थित हो सकता हूं."

इसके अलावा शाहरुख ने बताया कि, "मेरी बीवी गौरी खान भी मेरा समर्पण देख हैरान हैं. शाहरुख ने यह भी बताया कि भले ही उन्हें नई-नई चीजों से अपडेट रहना पसंद है, फिर भी उन्हें पुराने तरीके ही अच्छे लगते हैं.

ये भी पढ़े

जीएसटी से फिल्म निर्माण को नुकसान पहुंचा है- सिद्धार्थ रॉय कपूर

'पैडमैन' के आने से बेहद खुश है एली अवराम

सलमान ने छुआ धर्मेंद्र के दिल की गहराई को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -