शाह के हाथों में जा रही है सत्ता - अरुण शौरी
शाह के हाथों में जा रही है सत्ता - अरुण शौरी
Share:

नई दिल्ली : भाजपा के असंतुष्ट नेताओं में शुमार अरुण शौरी ने कहा कि सरकार पर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पकड़ लगातार कमजोर हो रही है और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का सत्ता पर नियंत्रण बढ़ता जा रहा है. शौरी ने यह बात ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद कही.

उल्लेखनीय है कि भाजपा के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा, यशवन्त सिन्हा और अरुण शौरी ने बुधवार ममता बनर्जी से मुलाकात की. बता दें कि इन दिनों ममता मोदी विरोधियों को एक करने में जुटी हुई है.इसलिए वे लगातार विपक्ष के नेताओं से मिल रही हैं.ममता से मिलने के बाद अरुण शौरी ने मोदी सरकार को विफल बताते हुए कहा कि सरकार का नियंत्रण पीएम मोदी के हाथ से फिसलकर अमित शाह के हाथ में जा रहा है . यह देश के लिए नुकसानदायक है.

बता दें कि अरुण शौरी ने भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए तीसरे मोर्चे की तारीफ की और तीसरे मोर्चे को कांग्रेस के समर्थन पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस समझ जाएगी कि देश की भलाई के लिए साथ आना जरूरी है. अरुण शौरी, यशवन्त सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार के खिलाफ सभी क्षेत्रीय पार्टियों को एकजुट करने के ममता बनर्जी की कोशिशों की तारीफ करते हुए तीनों नेताओं ने कहा कि ममता अपनी पार्टी नहीं देश के लिए संघर्ष कर रही हैं और इस लड़ाई में हम उनके साथ हैं.

यह भी देखें

तीसरे मोर्चे के लिए आज भाजपा बागियों से मिलेंगी ममता

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिए भाजपा छोड़ने के संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -