शत्रुघ्न सिन्हा ने दिए भाजपा छोड़ने के संकेत
शत्रुघ्न सिन्हा ने दिए भाजपा छोड़ने के संकेत
Share:

नई दिल्ली : भाजपा में रहकर ही पार्टी की आलोचना करने वाले भाजपा के असंतुष्ट नेता व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अब पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है.मिली जानकारी के अनुसार बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने किसी दूसरी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं.

इस बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वो अगला चुनाव पटना साहिब सीट से ही लड़ेंगे.वो निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भी खड़े हो सकते हैं.यह बातें इसलिए चर्चा में है, क्योंकि भाजपा के असंतुष्ट नेता यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से न केवल मुलाक़ात की , बल्कि मोदी सरकार के खिलाफ सभी क्षेत्रीय ताकतों को एकजुट करने की कोशिशों की तारीफ़ भी की. दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के लिए गले की हड्डी बन चुके हैं, जिसे न निगला जा रहा है और न ही उगला जा रहा है. यही कारण है कि पार्टी ने उनके खिलाफअब तक  कोई कार्रवाई नहीं की है 

यहां यह बताना उचित है कि यशवंत सिन्हा ने यह खुलासा नहीं किया है,कि वह या शत्रुघ्न भाजपा के खिलाफ खड़ी की जा रही ताकत के साथ रहेंगे या नहीं. यशवंत सिन्हा ने ममता बनर्जी को पुरानी कैबिनेट सहयोगी बताते हुए उनके व्यक्तित्व और कार्यों की प्रशंसा की और भविष्य में उन्हें समर्थन देने की भी बात कही. स्मरण रहे कि ममता बनर्जी अटल सरकार में रेल मंत्री रह चुकी हैं.

यह भी देखें

बीजेपी के 'शत्रु' ने किया तेजस्वी का गुणगान

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा,वादा करने के बाद मुकर रहे है मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -