शबाना की सलामती के लिए लता मंगेशकर ने मांगी दुआ, ट्वीट करके जताया दुःख
शबाना की सलामती के लिए लता मंगेशकर ने मांगी दुआ, ट्वीट करके जताया दुःख
Share:

हिंदी सिनेमा के जानी मानी एक्ट्रेस शबाना आजमी शनिवार को सड़क हादसे का शिकार हो गईं है. इस दौरान उन्हें गंभीर चोट आई हैं. उन्हें पहले एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया गया. इसके अलावा बाद में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है . इसके अलावा हादसे की बात की जाए तो खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर उनकी कार की टक्कर ट्रक से हो गई. कार में शबाना के अलावा मशहूर गीतकार जावेद अख्तर भी थे. इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो जावेद पूरी तरह से सुरक्षित हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जावेद दूसरी कार में थे. इसके अलावा शबाना की कार चलाने वाले ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं. 

वही शबाना के साथ सड़क हादसे की खबर सुनकर लोग भी हैरान रह गए. फिल्म और राजनीति जगत से भी एक्ट्रेस की सलामती के लिए दुआएं आनी शुरू हो गई हैं. फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे हमेशा से काफी खतरनाक रहा है. वहा सिर्फ कभी-कभी ही ट्रैफिक मॉनिटर करने के लिए कोई रहता है. वहां पर मैंने काफी सारे एक्सिडेंट्स होते देखे हैं. इसके अलावा उम्मीद करता हूं कि शबाना आजमी ठीक होंगी. इसके साथ ही हंसल ने उद्धव ठाकरे के ऑफिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए ये गुजारिश की है कि वहां की सेफ्टी को जल्द से जल्द सुधारा जाए. वही महान गायिका लता मंगेशकर भी इस खबर से काफी दुखी हैं. 

सिंगर लता ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''मैं ये सोच कर काफी दुखी हूं कि शबाना जी का एक्सिडेंट हो गया. मैं दुआएं करती हूं कि वे जल्द ही रिकवर करेंगी.'' इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के नेता संजय निरुपम और जयंत पाटिल ने भी शबाना की सलामती के लिए दुआ की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शबाना की हालत को लेकर MGM हॉस्पिटल से अपडेट भी आ गया है. शबाना के नाक में चोट आई है. इसके अलावा शरीर पर कोई चोट नजर नहीं आई है. एक्ट्रेस का उपचार चल रहा है. शबाना की बात की जाए तो वे अभी भी शॉक में है. उनकी हालत स्थिर है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने बड़ी धूमधाम से पति जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन मनाया था. वही इस दौरान फिल्म जगत की तमाम हस्तियां सेलिब्रेशन में मौजूद हुई थीं.

20 हजार पर्दों पर धमाकेदार रीएंट्री करेगी अमिताभ की 'आंखें'

जाह्नवी कपूर और अनन्‍या पांडे से तुलना होने पर सारा अली ने कही ये बात

एक-दूसरे के पैरंट्स को मिलवा चुके हैं ये दोनों सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -