सड़क हादसे के बाद शबाना आजमी की हालत स्थिर, डॉक्टर ने दी पूरी जानकारी
सड़क हादसे के बाद शबाना आजमी की हालत स्थिर, डॉक्टर ने दी पूरी जानकारी
Share:

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को हुए कार हादसे में अभिनेत्री शबाना आजमी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं है.  हादसे के बाद उन्हें नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (MGM-MCH) में ले जाया गया और बाद में उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया.

केडीएएच में मेडिकल जांच के बाद अस्पताल के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ ने बताया कि शबाना की तबीयत में सुधार है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उनकी हालत स्टेबल है. इससे पहले शबाना आजमी को MGM हॉस्प‍िटल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की थी. हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ (लेफ्टिनेंट) केआर सालगोत्रा ने बताया कि यहां शबाना आजमी का एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए. उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं. डॉक्टर ने बताया कि वे होश में थीं और बात कर रही थीं.

जानकरि के लिए बता दें की शनिवार शाम करीब 4.15 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शबाना की कार एक ट्रक से जा टकराई थी.  इस मामले में ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर पर ही केस कर दिया है. ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में केस दर्ज कराया है. ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि शबाना का ड्राइवर गाड़ी को तेज रफ्तार में चला रहा था. उसने ट्रक को मारी थी. उसकी लापरवाही के कारण ये भीषण हादसा हुआ.

आमिर की बेटी इरा ने पहली बार ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर किये फोटोज, कहा-'मैं छुपाना चाहती थी लेकिन'

शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर दुखी हुए पीएम मोदी, ट्वीट कर जताया अपना दुःख

संगीत निर्देशक हैरी आनंद ने पुणे में नया एल्बम किया लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -