आमिर की बेटी इरा  ने पहली बार ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर किये फोटोज, कहा-'मैं छुपाना चाहती थी लेकिन'
आमिर की बेटी इरा ने पहली बार ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर किये फोटोज, कहा-'मैं छुपाना चाहती थी लेकिन'
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा इरा अपने रिलेशन को लेकर भी फैंस का अटेंशन बटोरती हैं। वही अब पहली बार इरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड मिशाल क्रिपलानी संग रिश्ते पर बात की है। इसके अलावा इरा को अकसर आपने अपने ब्वॉयफ्रेंड संग तस्वीरें पोस्ट करते हुए देख सकते हैं। एक इंटरव्यू में इरा ने अपने इस रिश्ते के बारे में कई बातें बताई हैं। 

इसके अलावा इरा ने बताया- 'अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ बताना नहीं चाहती थी। मैं सोशल मीडिया पर वही पोस्ट करती थी जो तस्वीर मुझे अच्छी लगती थी। मैं अपने अकाउंट को पूरी तरह से रियल रखने में विश्वास करती हूं।' इरा कहती हैं अगर आपको लगता है कि आपको अपने रिश्ते में ओपन होना चाहिए तो होना चाहिए अगर आपको नहीं लगता तो नहीं। मैं दिखाने की कोशिश नहीं कर रही थी लेकिन कुछ छिपाने की कोशिश भी नहीं कर रही थी। मैं असल जिंदगी में कैसी हूं और क्या करना पसंद करती हूं उसके बारे में बताना नहीं चाहती थी।"

इरा शेयर की गई तस्वीरों में अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी को प्यार करते हुए देखी जा चुकी हैं।वही  इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। मिली हुई जानकारी से बता  दें इरा ने हाल ही में फिल्म निर्देशन का काम शुरू किया जा रहा  है। नाटक में मुख्य किरदार निभाने के लिए इरा ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है। वही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए इरा ने एक तस्वीर शेयर की थी। इसके अलावा इरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

संगीत निर्देशक हैरी आनंद ने पुणे में नया एल्बम किया लॉन्च

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, जिसे देख फैंस के छूटे पसीने

'मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया', एक बार फिर राखी सावंत ने खोले अतीत के पन्ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -