आपसी रंजिश में महिलाओं ने महिला को चटवाए चप्पल, पिलाया पेशाब
आपसी रंजिश में महिलाओं ने महिला को चटवाए चप्पल, पिलाया पेशाब
Share:

इंदौर : नीमच के मनासा में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है जिसमे एक महिला के साथ आपसी रंजिश में न केवल मारपीट कर जुलुस निकाला, बल्कि उसे चप्पल भी चटवाए.कहा जा रहा है कि पीड़िता को पेशाब भी पिलाया गया. घटना अफसोसजनक पहलू यह है कि घटनाक्रम का वीडियो बनाकर समाज के ग्रुप पर वाट्सएप कर दिया, ताकि पूरे समाज में उनकी बदनामी की जा सके.

मिली जानकारी के अनुसार नीमच के लोड़ाखेड़ा निवासी जगदीश बंजारा और उनकी पत्नी 12 फरवरी को नीमच से अपने गांव लौट रहे थे. तभी रास्ते में पास के गांव के कैलाश और उसके साथी इन्हें जबरदस्ती उनके गांव सावनकुंड ले गए. यहां पति- पत्नी के साथ मारपीट करके पहले जुलुस निकाला इसके बाद पत्नी को कमरे में बंद कर कुछ पुरुष महिलाओं ने चप्पल से मारा यही नहीं उसके मुंह में जबरदस्ती चप्पल भरके चप्पल चाटने को भी मजबूर किया गया. वहीं मौजूद कुछ लोग मोबाइल से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रहे थे. उन्होंने वीडियो बनाकर समाज के ग्रुप पर वाट्सएप कर दिया जिसका मकसद इन्हें समाज में बदनाम करना था. जगदीश के अनुसार इसके बाद भी उनको तसल्ली नहीं हुई तो कुछ महिलाएं एक बॉटल में पेशाब लेकर आईं और जबरदस्ती पत्नी के मुंह में डाल दिया.

घटना के बाद पीड़ित पति-पत्नी जब मनासा थाने पहुंचे तो उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई. बाद में उन्होंने नीमच एसपी और कलेक्टर के पास गुहार लगाई. आखिर एसपी की फटकार के बाद मनासा थाने पर मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई. पीड़ित महिला के पति जगदीश बंजारा ने बताया कि पुलिस ने मारपीट की मामूली धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. उसके अनुसार आरोपियों ने उसके बेटे को भी बंधक बनाकर रखा है.लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

जबकि पुलिस का कहना है कि यह मामला समाज की आपसी रंजिश का है.जगदीश के पिता पंचायत का चुनाव जीते थे. इस कारण इनके समाज का एक गुट इनका दुश्मन बन गया है. मनासा थाने की एसआई रोशनी आवरे ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर दो महिला सहित आठ आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें 

Video : हॉस्टल के बंद कमरे में लड़की ने किया Hot डांस

सोशल मीडिया पर बॉडी दिखाने पर महिला को भेजा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -