सेक्सी और बोल्ड होने के बाद भी इन अभिनेत्रियों को नहीं मिल रहा काम
सेक्सी और बोल्ड होने के बाद भी इन अभिनेत्रियों को नहीं मिल रहा काम
Share:

अभिनेत्रियों की बात की जाए तो कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अब उम्र में 25 से ऊपर निकल चुकी हैं लेकिन अब भी बहुत ही हॉट और सेक्सी ही लगती हैं. हॉट और सेक्सी होने के बाद भी उन अभिनेत्रियों को काम नहीं मिल रहा हैं और आज हम उन्ही के बारे में आपने बात करने आए हैं. आइए बताते हैं कौन हैं वो अभिनेत्रियां जिनके सेक्सी और बोल्ड होने के बाद भी उन्हें काम नहीं दिया जा रहा हैं.

अमीषा पटेल - बॉलीवुड में एक समय में अमीषा के हाथ में फिल्मों का भंडार हुआ करता था और आजकल अमीषा एक-एक फिल्म के लिए मोहताज बनी हुईं हैं. आज के समय में अमीषा को कोई नहीं पूछता. अब अमीषा को फिल्में मिलना बंद हो चुकी हैं और वे फिल्मों में काम ना मिलने की वजह से इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की झड़ी लगाती हैं.

मल्लिका शेरावत - बॉलीवुड में अपने हॉट और बोल्ड सीन से सभी को अपना दीवाना बना चुकी मल्लिका को अब उनके फैंस आंटी कहते हैं. लोग उन्हें आंटी के नाम से पुकारने लगे हैं और इसी वजह से अब उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलते. इन दिनों मल्लिका फिल्मों में काम पाने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं.

अमृता अरोरा - मलाइका अरोरा की बहन के रूप में फेमस हुई अमृता अब भी बहुत ही सेक्सी लगती हैं लेकिन इसके बाद भी उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा हैं. फिल्मों में काम ना मिलने की वजह से अमृता फैशन शोज़ में रैम्प वाक करती हैं और पार्टिस में नजर आ जाती हैं. अमृता बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में अपने जलवे दिखाने में कामयाब हुई हैं.

इस अभिनेत्री के साथ सबसे ज्यादा बार हुआ रेप, 27 की उम्र में हुई दर्दनाक मौत

ख़ास दोस्त के बर्थडे पर कुशाल ने दिया ख़ास गिफ्ट

दीपिका से रेखा तक ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे घमंडी अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -