टेंशन दूर करने के बहाने इस बाबा ने बनाया कई महिलाओं को हवस का शिकार
टेंशन दूर करने के बहाने इस बाबा ने बनाया कई महिलाओं को हवस का शिकार
Share:

अपराध के नए मामले के खुलासे आए दिन होते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला रियो डि जिनेरो से सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में ब्राजील में अनेक महिलाओं ने जाने-माने एक स्वयंभू आध्यत्मिक बाबा पर टेंशन तथा अन्य समस्याओं से निजात दिलाने के नाम पर यौन शोषण करने के लिए शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस मामले में बाबा पर ये आरोप लगाए गए हैं कि फारिया डच कॉरियोग्राफर जाहिरा लीनेके माउस तथा ब्राजील की नौ अन्य महिलाओं ने स्वयंभू बाबा पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि ''बाबा ने उन्हें मुसीबत से निकालने के नाम पर उनके साथ अश्लील हरकतें की है'' इसी के साथ महिलाओं ने बताया कि ''वह कहता था कि उसकी स्वच्छ ऊर्जा को उन तक पहुंचाने का यही एकमात्र रास्ता है.''

इसी के साथ अन्य महिलाओं ने भी आरोप लगाए हैं लेकिन अभी तक वह खुलकर सामने नहीं आई हैं. इस मामले में जाहिरा ने ग्लोबो टेलीवीजिन नेटवर्क के एक कार्यक्रम मेंबीते शुक्रवार रात यह खुलासा किया और बाबा के खिलाफ बातें बताई.

इस दौरान उन्होंने बाबा पर बलात्कार का आरोप लगा दिया और आगे भी बहुत सी बातें बताई. इस मामले में दो अन्य महिलाओं ने भी खुलकर बाबा पर यही आरोप लगाए हैं और इसमें सभी महिलाओं का कहना है कि ये घटनाएं 2010 से इस साल की शुरुआत तक फारिया के 'स्पिरिचुअल हॉस्पिटल' में हुई है. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि यह अस्पताल राजधानी ब्रासीलिया के निकट अबादिआनिया शहर में है और यहाँ कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकीं हैं.

क्लास में बच्चों के साथ टीचर कर रही थी ऐसा काम, आवाज ना आए तो मुँह पर लगा दिया टेप

पति नहीं दे पाता था समय तो पत्नी ने पडोसी से कहा 'मुझे गर्म कर दो, मैं तुम्हे...'

भाभी को ऐसे खिला दें एक लौंग, 1 मिनट में आप पर लुटा देगी सब कुछ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -