क्लास में बच्चों के साथ टीचर कर रही थी ऐसा काम, आवाज ना आए तो मुँह पर लगा दिया टेप
क्लास में बच्चों के साथ टीचर कर रही थी ऐसा काम, आवाज ना आए तो मुँह पर लगा दिया टेप
Share:

हर माता-पिता अपने बच्चों बड़े ही प्यार से और अपने सपने पूरे करवाने के लिए स्कूल भेजते हैं. उन्हें अपने जिगर के टुकड़े के सुनहरे भविष्य की कल्पना होती है और वो उस पर जरा सी भी आंच तक नहीं आने देते हैं. लेकिन उनके बच्चों के साथ स्कूल में क्या हो रहा है इससे वो अनजान रहते हैं.

हाल ही में गुरूग्राम से एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया. हम आपको उस दिल दहला देने वाले वाक्ये के बारे में बता रहे है जिसे जानने के बाद हर माता-पिता के मन में डर बैठ सकता है. यहां एक टीचर अपने स्टूडेंट के साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार करते दिखाई दी. इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद हो गया. ये मामला गुरूग्राम स्थित नारायण टेक्नो स्कूल का है. आपको बता दें ये घटना अक्टूबर महीने हुई थी लेकिन पिछले दिनों इसका वीडियो वायरल हुआ है.

वीडियो में ये देखा जा रहा है कि टीचर ने क्लास के अंदर बच्चों के मुंह पर टेप चिपका दिया और फिर उन्हें पीटना शुरू कर दिया. मासूम बच्चों का कसूर सिर्फ इतना था कि वह क्लास रूम में बात कर रहे थे लेकिन इस टीचर ने उन्हें इतनी बड़ी सजा दी. इस घटना का वीडियो बनाकर किसी स्टाफ ने बड़े अधिकारीयों को दिखाया. उस टीचर का नाम दीक्षा कोहली बताया जा रहा है.

महिलाओं को न्यूड कर ये कंपनी कर रही है प्रचार, देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी

महिला ने 100 रुपये का दही चोरी होने पर दर्ज कराई रिपोर्ट

मॉल में इंसान नहीं बल्कि यह करते हैं चौकीदारी, देखते ही हिल जाता है लोगों का दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -