कोरोना जांच करवाने गई महिला से डॉक्टर ने रखी ऐसी मांग कि सुनते ही उड़े होश

Mar 04 2021 01:50 PM
कोरोना जांच करवाने गई महिला से डॉक्टर ने रखी ऐसी मांग कि सुनते ही उड़े होश

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के महा नगरपालिका कोरोना सेंटर में जो हुआ है वह सभी को हैरान कर गया है। खबरों के अनुसार सरकारी कोरोना सेंटर में महिला इलाज के लिए गई और उसके बाद डॉक्टर ने उससे ऐसी मांग की कि महिला के होश उड़ गए। जी दरअसल महिला से डॉक्टर ने शारीरिक संबंध बनाने की मांग की जिसके बाद सेंटर में काफी हंगामा हुआ। खबरों के अनुसार इस मामले में महिला के रिश्तेदारों ने मिलकर अस्पताल में डॉक्टर से हाथापाई भी की है।

इस मामले के सामने आने के बाद औरंगाबाद महानगरपालिका की आरोग्य अधिकारी नीता पडलकर ने डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है औरंगाबाद जिले के पदमपुरा में 2 दिन पहले महिला कोरोना का इलाज करवाने के लिए एडमिट हुई थी। उसके बाद सेंटर पर इलाज कर रहे डॉक्टर ने महिला से उसका नंबर लिया और उसे बार-बार फोन कर शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने लगा। इस बारे में महिला ने बीते बुधवार को बताया, महिला ने कहा बीते मंगलवार रात 2 बजे डॉक्टर ने महिला को शारीरिक संबंध की मांग की साथ ही महिला को डॉक्टर ने जबरदस्ती छत पर ले जाने की कोशिश भी की थी। इस दौरान महिला ने विरोध करते हुए शोर मचाया जिसके बाद पूरे कोविड सेंटर में हड़कंप मच गया।

इस बारे में जानकारी मिलने के बाद महिला के रिश्तेदारों ने आरोपी डॉक्टर की पिटाई कर दी। वहीं उसके बाद अगले दिन नगर पालिका अधिकारी आस्तिक कुमार पांडे ने घटना की जांच कर रिपोर्ट पेश करने का आदेश सेंटर को दे दिया। इस मामले के बारे में औरंगाबाद महानगरपालिका की आरोग्य अधिकारी नीता पडलकर ने बताया कि 'डॉक्टर को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है, दोषी पाए जाने पर उसे बर्खास्त कर दिया जाएगा।'

कोरोना काल: महाशिवरात्रि के चलते खास तैयारियां, उज्जैन पहुंचेंगे 25 हजार श्रद्धालु

BJP मंत्री बोले- 'पंडित नेहरू खाने के बाद सिगरेट पीते थे', कांग्रेस नेता ने दिया जवाब

विपक्ष पर बरसे उद्धव ठाकरे, कहा- 'फडणवीस तो नहीं आए कोरोना आ गया'