सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा,फैशन डिजाइनर बनकर फ्लैट में रूकी थी
सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा,फैशन डिजाइनर बनकर फ्लैट में रूकी थी
Share:

इंदौर/ब्यूरो:  शहर के भंवरकुआं में रहवासियों की शिकायत पर पुलिस ने देह व्यापार के अड्‌डे पर छापामार कार्रवाई की। यहां से पुलिस ने छह युवतियों और तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। पकड़ी गई युवतियां महाराष्ट्र और कोलकाता की रहने वाली हैं। सभी यहां मॉडल और फैशन डिजाइनर बनकर रूकी थीं। 

जानकारी के अनुसार युवतियों को इंदौर लाने वाला मास्टर माइंड फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी  शशिकांत चौरसिया के मुताबिक नवलखा के इंद्रा कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसआई निधि श्रीवास्तव को भेजा गया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए छह युवतियों और तीन कस्टमर को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक पकड़ाई युवितयों में दो महाराष्ट्र के मुंबई और लातूर की रहने वाली हैं। वही दो कोलकाता की रहने वाली है। एक युवती भोपाल की बताई गई है। 

वहीं पकड़े गए युवक दीपक चौरसिया निवासी सतना, अविनाश निवासी रीवा और महेश मित्तल निवासी खातेगांव हैं। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि मास्टर माइंड संतोष ठाकुर निवासी सतना यहां लड़कियों को लेकर आता था। लड़कियां इवेंट,मॉडलिंग और फैशन डिज़ाइनर का कोर्स करने की बात कर रूकी हुई थी। पुलिस के मुताबिक संतोष अभी फरार है। उसके गिरफ्त में आने के बाद मामले में और खुलासा हो पाएगा।

आखिर किस वजह से बंद हुई तेलुगू फिल्मों की शूटिंग

आज है सावन का तीसरा मंगला गौरी व्रत, जानिए पूजा विधि

इस मशहूर एक्टर से हुआ रूबीना दिलैक का खतरनाक झगड़ा, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -