MP: पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडा फोड़
MP: पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडा फोड़
Share:

शहडोल: मध्य प्रदेश में देह व्यापार के मामले अब तेजी से सामने आने लगे है। यहाँ आए दिन एक के बाद एक बड़े सेक्स रैकेट्स का खुलासा होने लगा है। अब तक ग्वालियर, छिंदवाड़ा और सागर में यह रैकेट पकड़े गए हैं और अब इसके बाद शहडोल में एक बड़े सेंक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। जी दरअसल यहां पर एक महिला पुलिस ने मौके से 3 महिलाओं और 5 पुरुषों समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है इस दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री, बाइक एवं मोबाइल भी बरामद किये है। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत, मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में यह पहली बार नहीं हुआ है। बल्कि इसके पहले भी एक बार यहाँ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है। इस मामले में मुखबिर की सूचना के आधार पर शहडोल पुलिस ने जिले के बुढ़ार क्षेत्र में लंबे समय से संचालित हो रहे देह व्यापार का खुलासा किया है। वहीँ इस अनैतिक कार्य मे संलिप्त 3 महिलाओं के साथ 5 पुरुष को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है 1 महिला पुलिस को देख मौके का फायदा उठाकर भाग निकलने में कामयाब हो गई।

पुलिस का कहना है उन्होंने मौके से 2 मोटर सायकिल, 4 मोबाईल एवं आपत्तिजनक सामग्री 20 पैकेट निरोध व नगद 4100 रुपये कुल मशरुका लगभग 85 हजार रुपये जब्त किया गया। वहीँ सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया गया है। कहा जा रहा है इस मामले में उप पुलिस अधीक्षक महिला अपराध ( DSP) सोनाली गुप्ता एवं महिला थाना प्रभारी ज्योति शिकरवार व उनकी टीम ने कार्रवाई की है।

इंदौर ने जीता ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिल, कहा- 'इंदौर से मेरा रिश्ता बहुत पुराना है'

'अफगानिस्तान में अपनी राजनयिक मौजूदगी बनाए रखे भारत..', क्या तालिबान की यह अपील मानेगी सरकार ?

एयरपोर्ट के अंदर जा रहे सलमान को CISF ऑफिसर ने गेट पर ही रोका, सामने आई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -