साउथ एक्टर सेथुरमन की मौत से इस अभिनेत्री को लगा बड़ा झटका 
साउथ एक्टर सेथुरमन की मौत से इस अभिनेत्री को लगा बड़ा झटका 
Share:

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 24000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस वायरस का प्रकोप आज साउथ जगत के एक्टर्स को अपना शिकार बना रहा है.

कोरोना के प्रकोप के समय पर, जैसा कि राष्ट्र लॉकडाउन का अनुसरण कर रहा है, कल तमिल फिल्म उद्योग के अभिनेता और चेन्नई में लोकप्रिय त्वचा विशेषज्ञ के रूप में एक चौंकाने वाले नोट पर समाप्त हुआ, सेथुरमन का निधन हो गया. 35 वर्षीय डॉक्टर जो इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं, ने इस लॉकडाउन चरण में लोगों के साथ फिर से जुड़ने के बारे में पोस्ट किया था और यहां तक कि एक बड़ी कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी अचानक मृत्यु से एक दिन पहले एक कहानी पोस्ट की थी.

कई सितारे सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं, और अभिनेत्री खुशबू ने ट्वीट किया है "वह मेरी त्वचा विशेषज्ञ हैं. उन्होंने 2 दिन पहले फोन किया था ताकि पता चल सके कि क्या सब कुछ ठीक था.. इतना मुस्कुराते हुए, मृदुभाषी, बहुत अच्छे डॉक्टर..अतः अद्भुत इंसान..यह दुनिया उसकी बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है..वह उसके साथ क्लिनिक में होगी. बेचारी उसकी पत्नी..तो युवा n नासमझी. #RIPSethu ".

A.R रेहमान ने अपने फैंस को दी बुरी खबर

कोरोना पीड़ितों को पवन कल्याण देंगे 2 करोड़

साउथ फिल्मों से डेब्यू कर अनु एम्मानुएल बनी एक खूबसरत कलाकार 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -