70 नाबालिग लड़कियों के जबरन कपड़े उतरवाने वाले, 9 दोषी कर्मचारी बर्खास्त
70 नाबालिग लड़कियों के जबरन कपड़े उतरवाने वाले, 9 दोषी कर्मचारी बर्खास्त
Share:

यूपी : मुजफ्फरनगर के एक स्कूल के नौ कर्मचारियों को मार्च में 70 नाबालिग लड़कियों के जबरन कपड़े उतरवाने के मामले की हुई मजिस्ट्रेटी जांच के बाद बर्खास्त कर दिया गया है. बता दें कि जब यह घटना हुई थी तब इस मामले को लेकर बहुत हंगामा हुआ था.

इस मामले में मुजफ्फरनगर के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय (केजीबीवी) की वॉर्डन डॉक्टर सुरेखा तोमर ने लड़कियों के पीरियड्स की जांच करने के लिए उन्हें कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया था. हालाँकि तोमर को कुछ दिन बाद ही नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था.एसडीएम सदर एरिया रेनू सिंह ने डीएम के आदेश के बाद करवाई गई जांच में दोषी पाई गई वार्डन और अन्य स्टाफ के सदस्यों को तुरंत बर्खास्त कर दिया है. उनके अनुबंध को भी खत्म कर दिया गया है.

बता दें कि बर्खास्त होने वालों में तोमर के बाद वॉर्डन बनीं नीता चौधरी के अलावा तीन टीचर, दो कुक एक अकाउंटेंट और एक चपरासी शामिल है.खतौली के सहायक बीएसए दिनेश कुमार के अनुसार एसडीएम की जांच में ये लोग पीरियड्स की जांच के लिए जबरन कपडे़ उतरवाने के लिए जिम्मेदार पाए गए. इस महीने के बाद इन सभी लोगों का अनुबंध का नवीनीकरण होना था.डीएम जी एस प्रियदर्शी ने बर्खास्तगी का आदेश जारी किया .निर्देश मिलने के बाद रविवार को दोषी पाए गए सभी लोगों को बर्खास्त कर दिया गया.

यह भी देखें

CM योगी का एक और अटैक : अखिलेश के कार्यकाल की PSC भर्तियों की CBI जाँच होगी

योगी ने कोविंद की जीत को बताया उत्तर प्रदेश का सम्मान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -