झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री पर लगा संगीन इल्जाम, बढ़ सकती है मुश्किलें
झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री पर लगा संगीन इल्जाम, बढ़ सकती है मुश्किलें
Share:

रांची: झारखंड के हेल्थ मिनिस्टर और पश्चिमी जमशेदपुर से कांग्रेस पार्टी के विधायक बन्ना गुप्ता अश्लील वीडियो केस में बुरे फंस सकते हैं। रविवार देर शाम सोशल मीडिया पर एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में अश्लील बातचीत करते मंत्री बन्ना गुप्ता का वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद जहां भाजपा बन्ना गुप्ता का इस्तीफा मांग रही है वहीं कांग्रेस आलाकमान उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के मूड में है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार अश्लील वीडियो वायरल केस में पार्टी आलाकमान गंभीर है। आज, मंत्री बन्ना गुप्ता पर कड़ी कार्रवाई की गाज गिरने वाली है। बताया जाता है कि मंत्री बन्ना गुप्ता पर कार्रवाई को लेकर शीर्ष नेताओं के मध्य मंथन तेजी से बढ़ रहा है। 

कांग्रेस आलाकमान के बीच मंथन जारी: पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार झारखंड प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय के बीच मंथन भी होता है। सोमवार को प्रदेश प्रभारी आलाकमान के सामने पूरी बात भी रख सकते है। जिसके उपरांत स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर बड़ी कार्रवाई का ऐलान भी होने वाला है। पार्टी सूत्रों की माने तो आलाकमान के निर्देश के उपरांत कांग्रेस, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से उनका इस्तीफा मांग सकती है। इधर, झारखंड भाजपा के शीर्ष नेताओं ने राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से बन्ना गुप्ता को मंत्रीपद से बर्खास्त करने की अपील भी की है। 

अश्लील वीडियो पर बन्ना गुप्ता की सफाई:  खबरों का कहना है कि जहां एक ओर वीडियो वायरल होने के उपरांत मंत्री बन्ना गुप्ता चौतरफा निन्दाओं से घिरे हैं वहीं उन्होंने सफाई भी पेश की है। उन्होंने वीडियो को फेक बताते हुए इसे राजनीति विद्वेष के अंतर्गत किया गया षड्यंत्र करार दे दिया है। मंत्री बन्ना गुप्ता का इस बारें में बोलना है कि फोटोशॉप या एडिटिंग एप के जरिए उन्हें बदनाम करने के इरादे से वीडियो जारी किया गया है। उन्होंने प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। पूर्वी सिंहभूम के SSP प्रभात कुमार का इस बारें म बोलना है कि मंत्री की शिकायत मिली है। जांच के बाद जो भी उचित होगा, कदम उठाया जाएगा। 

अरमान के घर गूंजी किलकारी, बुआ बनी ये एक्ट्रेस

अर्पिता की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज को देख दीवाने हुए फैंस

ईद पर सलमान ने किया अपने फैंस का स्वागत, बालकनी में खाए होकर दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -