400 हीरे से जड़े हुए थे सेरेना के जूते, लोग भी हो गए हैरान
400 हीरे से जड़े हुए थे सेरेना के जूते, लोग भी हो गए हैरान
Share:

अपने आखिरी ग्रैंड स्लैम टूर्नामैंट के लिए सेरेना विलियम्स ने विशेष काले रंंग की ड्रेस और हीरे से जड़े जूते पहनकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। पोशाक के अंदर एक संदेश भी छुपा हुआ है। दरअसल, सेरेना की प्रायोजक कंपनी ने एक फिगर स्केटिंग-प्रेरित पोशाक को 6 लेयरों से बनाया है। यह सेरेना के 6 U.S. ओपन जीत को समर्पित करने वाले है। सेरेना ने डंका कोविनिक के खिलाफ पहले दौर का मैच जीतकर शानदार शुरूआत भी की है। 

सेलिब्रिटीज पहुंचे मुकाबले देखने: खबरों का कहना है कि सेरेना का मैच देखने के लिए पूर्व मुक्केबाज माइक टायसन के साथ मशहूर स्कीयर लिंडसे वॉन, अभिनेता ह्यूग जैकमैन, फैशन गुरु अन्ना विंटोर और अभिनेत्री रेबेल विल्सन और पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन भी स्टैंड में शामिल हो चुके है। 

ड्रैस तैयार करने वाली नाइके ने अपने बयान में बोला है कि फिगर स्केटर्स द्वारा पहने जाने वाले सुंदर कपड़े से प्रेरित सेरेना की डै्रस इसमें चोली और स्कर्ट है, उसे आंदोलन की अनुमति देते हैं। स्कर्ट में 6 लेयर्स शामिल हैं जो उनके पिछले 6 खिताब जीतने पर बनाई जा चुकी है। मैचिंग जैकेट और टोट के साथ गहरे रंग और क्रिस्टल से सजी उनकी उज्ज्वल रूप से चमकती है। यह रात में आकाश की ओर इशारा कर रही है।

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

नेमार के गोल से पीएसजी ने इस टीम के साथ खेला ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -