नेमार के गोल से पीएसजी ने इस टीम के साथ खेला ड्रॉ
नेमार के गोल से पीएसजी ने इस टीम के साथ खेला ड्रॉ
Share:

नेमार ने पहले पेनल्टी हासिल की और फिर उसे गोल में बदला जिससे पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने फ्रांसीसी फुटबॉल लीग के एक मैच में ज्यादातर वक़्त पिछडऩे के बावजूद मोनाको से 1-1 से ड्रॉ खेल लिया। नेमार ने रविवार को खेले गए इस मैच में लियोनेल मेसी के पास पर मोनाको के डिफेंडर गुलेर्मो मरिपन की गलती से पेनल्टी भी अपने नाम कर लिया है। 

रैफरी ने पहले पेनल्टी नहीं दी थी लेकिन वीडियो समीक्षा के उपरांत उन्होंने पीएसजी को पेनल्टी दे दी जिसे गोल में बदलने में नेमार से कोई गलती नहीं हुई। नेमार का यह फ्रांसीसी लीग में छठा गोल और कुल मिलाकर पिछले 5 मैचों में 8वां गोल कहा जा रहा है। PSG के अब 10 अंक हो चुके हैं और वह अपने चिर प्रतिद्वंदी मार्सेली और लेंस से गोल अंतर में आगे हैं। मोनाको का भाग्य ने साथ नहीं दिया तथा 20वें मिनट में गोल करने के बावजूद उसे अंक बांटने पड़ गए। 

106 सेकंड में बेंजेमा ने दागे दो गोल: कुछ समय पहले खबरें थी कि पहला गोल होने के उपरांत रियाल की टीम में नई ऊर्जा देखने के लिए मिली है। उसने PSG पर निरंतर हमले कर दिए है। 76वें मिनट में अनुभवी लुका मौड्रिच के पास पर बेंजेमा ने दूसरा गोल कर PSG को चौका दिया है। वे इतने में नहीं रुके। 106 सेकंड के बाद बेंजेमा ने तीसरा गोल कर PSG की उम्मीदों को धवस्त कर दिया है। वे चैंपियंस लीग में हैट्रिक गोल करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए। उन्होंने ओलिवर जिरूड का रिकॉर्ड तोड़ चुके है।

'मुझे बीफ पसंद है', रणबीर कपूर के इस बयान के बाद ट्रेंड हुआ #BoycottBrahmastra

सचिन की बेटी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े शुभमन गिल, डेट की तस्वीरें वायरल

आज है हरतालिका तीज का व्रत, यहाँ जानिए महत्व, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -