अॉस्ट्रेलियन ओपन में नहीं दिखेगा सेरेना का जादू

सिंगापुर: 2018 में अॉस्ट्रेलियन ओपन में गत चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स हिस्सा नहीं ले रही है. पहले ग्रैंड स्लेम से हटने की खबरों के बाद गत चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स के प्रशंसक काफी उदास है. मगर इस से एक बात तो तय है कि इस साल नये खिलाड़ियों में से ही कोई अॉस्ट्रेलियन ओपन जीतेगा और किताब का नया चैंपियन भी मिलेगा . गौरतलब है कि सेरेना ने वर्ष 2017 में गर्भवस्था के बावजूद आस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीता था और करियर में 23 एकल ग्रैंड स्लेम की उपलब्धि भी अपने नाम की थी .

लेकिन पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने फिटनेस है हवाला देते हुए टूर्नामेंट से हटने कि घोषणा कर दी है. पूर्व टेनिस स्टार बोरिस बेकर ने मौजूदा परिस्थिति को लेकर कहा कि इस वर्ष आस्ट्रेलियन ओपन में स्थिति काफी दुविधापूर्ण बन गयी है लेकिन साथ ही सेरेना के नहीं होने पर नयी खिलाड़यिों के पास खुद को साबित करने का मौका रहेगा.

बोरिस बेकर ने कहा कि मुझे लगता है कि यह मौका है नया सुपरस्टार पैदा करने का. सिमोना हालेप फिलहाल नंबर वन हैं लेकिन फिलहाल 4 से 5 और लड़कियां हैं जो खेल में अपना दबदबा कायम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं 10 नाम बता सकता हूं जो जीत सकती हैं.

एंडी मरे की हिप सर्जरी रही सफल

लिएंडर पेस ने दिए संन्यास के संकेत

टेनिस जगत की शीर्ष संस्था एटीपी ने जारी की ताजा रैंकिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -