जल्द यूएस ओपन में मैच खेलती नज़र आएगी यह खिलाड़ी
जल्द यूएस ओपन में मैच खेलती नज़र आएगी यह खिलाड़ी
Share:

अमेरिका की सुपरस्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने ऑस्ट्रेलियन ओपन की महिला एकल स्पर्धा के फ़ाइनल में अपनी बड़ी बहन वीनस विलियम्स को हराकर इतिहास रच दिया है. इसके साथ ही सेरेना ने स्टेफी ग्राफ़ से आगे निकलते हुए ओपन एरा में सबसे ज़्यादा 23 ग्रैंड स्लैम ख़िताब अपने नाम कर लिए हैं. इसके साथ ही वह विश्व की नंबर एक खिलाड़ी भी बन गईं. वहीं हम बता दें कि 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स फरवरी से टेनिस से दूर हैं. अमेरिका की टेनिस खिलाड़ी ने बेटी ओलंपिया के साथ खेलते हुए फोटो शेयर की. ओलंपिया सितंबर में तीन वर्ष की हो जाएंगी. सेरेना ने यूएस ओपन में उतरने की घोषणा भी की है.

सेरेना अगले वर्ष सितंबर में 40 वर्ष की हो जाएंगी. उनका टोक्यो ओलिंपिक में खेलना सरल नहीं होगा. इस वर्ष हुए पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में वे तीसरे राउंड में ही बाहर हो गई थीं. उन्होंने अब तक ओलिंपिक में एक सिंगल्स व डबल्स में 3 गोल्ड जीते हैं.

सेरेना 1999 में पहली बार चैम्पियन बनी थीं: जानकारी के लिए हम बता दें कि 1998 में पहली बार यूएस ओपन खेलने वाली सेरेना 1999 में चैम्पियन बनी थीं. इसके बाद उन्होंने 2002, 2008, 2012, 2013 व 2014 में खिताब अपने नाम किया. वे पिछली वर्ष विंबलडन ओपन के फाइनल में सिमोना हालेप के विरूद्ध पराजय गई थीं.

आखिर किसने कहा इरफ़ान पठान को अगला हाफिज सईद

आखिर क्यों किरण मोरे ने सुनील गावस्कर को बताया ख़राब बल्लेबाज़

यूरोपा लीग में स्विस कप चैंपियन को नहीं मिला स्थान, इस दिन से होगी टूर्नामेंट की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -