आखिर किसने कहा इरफ़ान पठान को अगला हाफिज सईद
आखिर किसने कहा इरफ़ान पठान को अगला हाफिज सईद
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पूर्व भारतीय कोच ग्रेग चैपल का बचाव करते हुए उन्होंने कहा था, कि उनका करियर बर्बाद करने के लिए लोग चैपल को दोषी मानते हैं लेकिन इसमें उनका कोई हाथ नहीं है। इसी बयान के कारण एक सोशल मीडिया यूजर ने पठान को अगला हाफिज सईद बता डाला। यूजर के इस बयान से इरफान बेहद आहत हैं और इसपर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

वही इस बीच पूर्व भारतीय कोच चैपल के बचाव में इरफान के बयान पर तमाम मीडिया संस्थान ने खबर बनाई थी। इसी खबर पर 'क्रुतिका हिंदू' के नाम से बने ट्विटर अकाउंट से इरफान के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट किया गया। यूजर ने इरफान पठान को अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा, कि "इरफान पठान अगले हाफिज सईद बनने की अपनी इस इच्छा को छिपा नहीं पा रहे हैं यह वाकई में बेहद ही वाहियात बात है।"इस तरह के आपत्तिजनक ट्वीट को देखने के बाद इरफान काफी आहत हुए और गुस्साए इरफ़ान ने जवाब देते हुए, इसे बेहद शर्मनाक बताया। पठान ने लिखा, यह कुछ लोगों की मानसिकता हो चुकी है, और आज देखिये हम कहा आकर खड़े हो गए है।

बता दे की इरफान ने एक शो पर कहा था कि करियर के शुरुआती दौर में जब वो गेंदबाजी अच्छी कर रहे थे तो उनको बतौर ऑलराउंडर बल्लेबाजी क्रम में तीसरे नंबर पर भेजा गया था। लोग पूर्व कोच चैपल को इसके पीछे दोषी मानते हैं जबकि सचिन तेंदुलकर ने पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को ऐसा करने की सलाह दी थी। तमाम दिग्गजों और खेल प्रेमियों का यह मानना है कि इरफान एक बेहतरीन स्विंग गेंदबाज थे लेकिन उनको बल्लेबाजी में भेजने की वजह से वह ध्यान नहीं लगा पाए। बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों तरफ ध्यान बंटने की वजह से उनका करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर चैपल के भारतीय कोच रहते यह सबकुछ हुआ था इसी वजह से लोग उनको इस फैसले के पीछे दोषी मानते हैं। और उनके इस फैसले के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया. 

इंजमाम का बड़ा बयान, कहा- 'सरफराज के कारण मशहूर हो रही थी पाकिस्तान टीम...'

इंजमाम ने कोहली को लेकर कही यह बात

अपने इन विवादों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है विराट कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -