बाज़ार में आई गिरावट...

Aug 13 2018 07:00 PM
बाज़ार में आई गिरावट...

नई दिल्ली : आज बाज़ार में गिरावट दर्ज की गई. आज शुरुआती कारोबार में घरेलू शेयर बाजार में सुस्ती दिखी गई.  भारतीय शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ. सेंसेक्स 224 अंक कमजोर होकर   37644 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी 71 अंक गिरकर 11358 के स्तर पर कारोबार समाप्त  कर बंद हुआ. 

नहीं रहे बजाज एमडी अनंत बजाज, हार्ट अटेक से हुई मौत

आज वैश्विक शेयर बाजारों में भी गिरावट का रुख बना रहा. बाज़ार में सबसे ज्यादा रौनक  वेदांता लिमिटेड और येस बैंक के शेयर्स में देखी गई. हालांकि वह भी गिरावट के साथ बंद हुए. वेदांता लिमिटेड का शेयर 3.42 फीसद की कमजोरी के साथ 216 के स्तर पर और येस बैंक 3.66 फीसद की कमजोरी  के साथ बंद हुए. सबसे ज्यादा बढ़त गेल, टेक महिंद्रा, सनफार्मा, ग्रासिम और एचसीएलटेक के शेयर्स में देखी गई. इसके अलावा बीपीसीएल, हिंदपेट्रो, येस बैंक, वेदांता लिमिटेड और आइओसी के शेयर्स में कमजोरी आई है.

15 अगस्त के मौक़े पर जिओ का नया धमाका

बीते सप्ताह लगातार बढ़त बनाए रखने के बाद शेयरबाजार और रुपये ने इस हफ्ते गिरावट के साथ शुरुआत की. आज बाज़ार में भारतीय रूपये में  भी काफी गिरावट देखने को मिली. डॉलर के मुकाबले रुपया  69.49 के स्टार पर आ पंहुचा है. आज बाज़ार में  फाइनेंशियल सर्विस (1.41 फीसद), ऑटो (0.76 फीसद), बैंक (1.17 फीसद), रियल्टी (0.95 फीसद), मेटल (0.84 फीसद) और  प्राइवेट बैंक (0.89 फीसद) के शेयर में भी गिरावट दर्ज की गई.

ख़बरें और भी...

सेबी तय करेगा शेयर में निवेश करने की सीमा, जानें क्या पड़ेगा असर

किसान क्रेडिट कार्ड और फसल बीमा होंगे एक ऐसे पहुंचेगा किसान को फायदा

?