सेंसेक्स और निफ्टी में आई बढ़त
सेंसेक्स और निफ्टी में आई बढ़त
Share:

भारतीय शेयर बाजार शुक्रवार की सुबह के सत्र में सकारात्मक रुख के साथ सपाट कारोबार कर रहे थे, जिसमें निफ्टी 12993 के स्तर पर था। सुबह 9.35 बजे, बीएसई सेंसेक्स 44 अंक की तेजी के साथ 44286 के स्तर पर और निफ्टी 50 इंडेक्स 13,000 अंकों की तेजी के साथ 13 अंक चढ़ा। निफ्टी ऑटो इंडेक्स की अगुवाई में लगभग सभी निफ्टी सेक्टोरल इंडेक्स हरे रंग में कारोबार कर रहे थे। निफ्टी ऑटो 0.7% ऊपर है, जबकि निफ्टी मीडिया 0.56% ऊपर है। व्यापक बाजार बेंचमार्क से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। निफ्टी मिडकैप इंडेक्स में 0.55% की बढ़त है जबकि निफ्टी स्मॉलकैप इंडेक्स में व्यापार की शुरुआत में 0.3% की बढ़त हुई है।

कैडिला हेल्थकेयर के शेयरों ने 3 प्रतिशत से अधिक की छलांग लगाई, जोडस कैडिला ने कहा कि यह दिसंबर में अपने प्रयोगात्मक कोविड-19 वैक्सीन के चरण 3 नैदानिक परीक्षणों के लिए आवेदन करेगा और मार्च 2021 तक इसे लॉन्च करने की उम्मीद करता है। ब्रोकरेज एडलवाइस के बाद आज टाटा मोटर्स का शेयर 2% बढ़ गया। 

जंहा 197 रुपये के लक्ष्य मूल्य के साथ शेयर को खरीदने की रेटिंग। टाटा मोटर्स के शेयर ने 174.9 रुपये के उच्च स्तर को छुआ, बीएसई पर 2.04 प्रतिशत बढ़ गया।

27 नवंबर से प्रभावी होगा लक्ष्मी विलास बैंक का डीबीएस बैंक में विलय

मुरुगप्पा ग्रुप ने CG पावर में हासिल किया बहुमत

RBI अगली पॉलिसी मीट में मुख्य नीतिगत दरों को रखेगा अपरिवर्तित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -