सेंसेक्स 35 अंकों की तेजी पर हुआ बंद
सेंसेक्स 35  अंकों की तेजी पर हुआ  बंद
Share:

नई दिल्ली : पिछले पांच सत्रों से जारी गिरावट पर उस समय विराम लग गया जब मंगलवार को हैवीवेट शेयरों में तेजी के कारण बढ़त के साथ बंद हुए. एनएसई पर सेक्टोरल इंडेक्स में एफएमसीजी और प्राइवेट बैंक में गिरावट रही, जबकि मेटल, मीडिया, ऑटो, पीएसयू बैंक, फार्मा और रियल्टी इंडेक्स में बढ़त रही .

बता दें कि मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी बढ़त दिखाई दी. बीएसई के मिडकैप इंडेक्स में 0.65 फीसदी और स्मॉलकैप इंडेक्स में 0.70 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई.निफ्टी का मिडकैप 100 इंडेक्स 0.27 फीसदी तक बढ़कर बंद हुआ.किंग, फार्मा, ऑटो, आईटी और मेटल शेयरों में भी बढ़त नजर आई.कमजोरी के बाद मिडकैप औऱ स्मॉलकैप शेयरों में भी तेजी देखने को मिली. बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.65 फीसदी बढ़कर 15738.11 के स्तर पर बंद हुआ.

 

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को जब कारोबार बंद हुआ तब सेंसेक्स 35 अंकों की तेजी के साथ 34651 के स्तर पर बंद हुआ , जबकि निफ़्टी 20 अंकों की तेजी के साथ 10536 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी बढ़त दिखाई दी. बीएसई 35 अंकों की तेजी के साथ 34651 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं एनएसई 20 अंकों की तेजी के साथ 10536 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

प्रतिस्पर्धा आयोग जाएंगे खुदरा व्यापारी

पेट्रोलियम मंत्री ने रखी एलपीजी बटलिंग प्लांट की आधारशिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -