कच्छा बनियानधारी गिरोह ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम

उत्तरप्रदेश। अगर आप अपने घरो में बेफिक्र होकर है तो सावधान हो जाइए। क्योकि यह घटना आपके होश उड़ा देगी। चंदौली जिले में इन दिनों कच्छा बनियान धारी गिरोह सक्रीय है। इस गिरोह के हौंसले इतने बुलंद है कि जब आप अपने घर में आराम से सोए रहते है यह बड़े आराम से आपके मकान या दुकान में बड़े आराम से हाथ साफ कर जाते है और आपको कानो कान खबर तक नही लगती।

इस गिरोह ने जिले के डीएम आवास से कुछ दुरी पर एक स्टेशनरी की दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। गिरोह के बारे में खुलासा तब हुआ जब दुकान में लगे सीसीटीवी में यह वारदात कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा किस तरह से एक शख्स कच्छा बनियान पहने दुकान की शटर तोड़कर अंदर दाखिल होता है और केश काउंटर से नगदी लेकर बड़े शातिराना अंदाज़ में फरार हो जाता है।

इस मामले में केस दर्ज़ करके पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। वीडियो में दिख रहा है कि यह गिरोह चार से पांच सदस्यों की संख्या में आया था। बताया जा रहा है कि दुकान ऊपर रह रहे किरायेदारों ने चोर गिरोह को भागते हुए देखा था लेकिन, वह शोर मचाते या कुछ कर पाते इससे पहले सभी आरोपी भागने में सफल हो गए।

Most Popular

- Sponsored Advert -