सड़क हादसे में वरिष्ठ पत्रकार जिमुता मंगराज की मौत, सीएम नवीन पटनायक ने जताया शोक
सड़क हादसे में वरिष्ठ पत्रकार जिमुता मंगराज की मौत, सीएम नवीन पटनायक ने जताया शोक
Share:

भुवनेश्वर: वरिष्ठ पत्रकार जिमुता मंगराज (Jimuta Mangraj) की ओडिशा के खुर्दा जिले में सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई. उनकी मौत की खबर उनके ही परिवार के कुछ सदस्यों ने दी है. मंगराज 63 वर्ष के थे. उनके परिवार में एक बेटा और एक बेटी है. उनकी पत्नी का देहांत 2013 में ही हो गया था.

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना जनला में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर रविवार रात लगभग आठ बजे हुई. मंगराज खुर्दा कस्बे के पास सारापारी गांव में अपनी मां के लिए दवाइयां लेकर बाइक से भुवनेश्वर वापस आ रहे थे. इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. उनके नीचे गिरते ही उस वाहन ने उन्हें रौंद दिया और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मंगराज अपने विश्लेषणात्मक लेखन और स्तंभों के लिए जाने जाते थे. वह उड़िया भाषा के कई समाचार पत्रों के लिए बतौर ‘फ्रीलांसर’ कार्य करते थे. मंगराज ने ‘बीजू बीजू बीजू’ समेत कई पुस्तकें भी लिखीं थी.

उनकी मौत पर कई बड़े नेताओं और सीएम नवीन पटनायक, ओडिशा कांग्रेस अध्यक्ष निरंजन पटनायक और कई अन्य लोगों ने शोक प्रकट किया है. उनकी मौत की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. सभी ने उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है.

उर्दू स्कूल में लगा टीकाकरण शिविर, पास की मस्जिद से 3 बार हुआ ऐलान- वैक्सीन न लगवाएं

विश्व में सबसे अधिक वैक्सीन लगाने वाला देश बना भारत, अमेरिका-ब्रिटेन रह गए पीछे

MP: वैक्सीन नहीं लगवाई तो, न कटेंगे बाल और न होगी शेविंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -