Whatsapp जल्द लेकर आ रहा है ऐसा शानदार फीचर जिसे देख झूम उठेंगे यूजर्स
Whatsapp जल्द लेकर आ रहा है ऐसा शानदार फीचर जिसे देख झूम उठेंगे यूजर्स
Share:

उपयोगकर्ताओं के अनुभव को और शानदार बनाने के लिए वॉट्सऐप कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है। इसमें सबसे नवीनतम फीचर हाई क्वालिटी वीडियो का है। मतलब की अब आप किसी भी उपयोगकर्ता को वीडियो सेंड करने से पहले उसकी क्वालिटी चुन सकते हैं। कौन सी वीडियो को हाई क्वालिटी तथा किसे लो क्वालिटी में भेजना है ये सबकुछ अब आप पर निर्भर करेगा। वर्तमान में जो आप हाई क्वालिटी वीडियो भेजते हैं वो डॉक्यूमेंट के तौर पर होता है जो कंप्रेस्ड हो जाता है। मगर अब इस परेशानी को वॉट्सऐप फिक्स करने जा रहा है।

यानी की अब यदि आपने हाई क्वालिटी में वीडियो बनाया है तथा उसे किसी के साथ उसी क्वालिटी में साझा करना चाहते हैं तो ये आपके लिए अब संभव हो पाएगा। इस फीचर का खुलासा सबसे पहले एंड्रॉयड बीटा बिल्ड ने किया है। Wabeta इंफो रिपोर्ट ने खुलासा किया है कि, वॉट्सऐप उपयोगकर्ताओं को किसी भी कॉन्टैक्ट को वीडियो भेजने के लिए तीन विकल्प प्राप्त होंगे। प्रथम विकल्प ऑटो मोड, जिसमें वॉट्सऐप खुद ब खुद ही वीडियो क्वालिटी को डिटेक्ट कर भेज देगा।

दूसरे विकल्प में उपयोगकर्ता खुद से ही बेस्ट क्वालिटी को पिक कर सकते हैं। जैसा की नाम से पता चलता है, यहां वॉट्सऐप उपयोगकर्ताओं के माध्यम से चुने गए बेस्ट क्वालिटी वीडियो को भेजेगा। यानी की यदि आपने हाई रेजोल्यूशन में वीडियो शूट किया है तो वॉट्सऐप उसी क्वालिटी में आगे भेजेगा। तीसरा विकल्प डेटा सेवर है। इसमें वीडियो भेजने से पहले वॉट्सऐप वीडियो को कंप्रेस कर देगा। वॉट्सऐप फीचर ट्रैकर ने खुलासा किया है कि, फीचर पहले ही डेवलपमेंट में है तथा ये फ्यूचर अपडेट में उपयोगकर्ताओं को प्राप्त होगा।

बिग टेक कंपनियों को वित्तीय सेवाओं में अनुमति देने के खिलाफ रिजर्व बैंक ने दी चेतावनी

इंस्टाग्राम में जल्द आएगा नया फीचर, मिलेगा ये फायदा

PUBG मोबाइल ने Tesla से मिलाया हाथ, गेम में नजर आएंगी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -