PUBG मोबाइल ने Tesla से मिलाया हाथ, गेम में नजर आएंगी कार
PUBG मोबाइल ने Tesla से मिलाया हाथ, गेम में नजर आएंगी कार
Share:

PUBG मोबाइल ने लोकप्रिय इलेक्ट्रिक कार मेकर Tesla के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप से PUBG मोबाइल में Tesla स्पेसिफिक एलिमेंट्स भी हमें देखने को प्राप्त हो सकते हैं। कहा जा रहा है गेम में Tesla कार के स्किन शीघ्र उपलब्ध हो सकते हैं। अब ये एलिमेंट्स Battlegrounds Mobile India में आते हैं या नहीं ये अभी स्पष्ट नहीं है।

वही PUBG मोबाइल तथा Tesla के पार्टनरशिप के पश्चात् गेम में कार के स्किन के अतिरिक्त Tesla का revolutionary spirit का भी उपलब्ध हो सकता है। इसपर Krafton या PUBG Mobile ने नहीं कहा है आखिरकार इस पार्टनरशिप के पश्चात् गेम में क्या परिवर्तन होने वाला है। इसको लेकर कहा जा रहा है PUBG के इन-गेम गाड़ियों जैसे Dacia की स्किन परिवर्तित कर सकती है। PUBG Mobile इससे पहले ऑटोमोबाइल कंपनी Yamaha के साथ आ चुका है। इससे खेल में बाइक स्किन को लाया गया था।

Tesla के साथ हम मान कर चल सकते हैं कि इसमें कई लोकप्रिय कार के स्किन्स दिए जा सकते हैं। इसमें Model S, Model X, Model Y तथा Model 3 जैसे मॉडल्स को गेम में दिखाया जा सकता है। वही इन स्किन्स से इन गेम व्हीकल के हैंडलिंग, स्टेबिलिटी या फंक्शनलिटी में कोई परिवर्तन नहीं होगा। इस से गाड़ी गेम में कूल नजर आएंगे। कुछ दूसरे आस्पेक्ट्स भी गेम में हमें देखने को मिल सकते हैं। इसमें टेस्ला से इंस्पायर्ड स्किन्स, inventories तथा दूसरे फीचर्स देखने को प्राप्त हो सकते हैं। PUBG मोबाइल प्लेयर्स नए टेस्ला फीचर्स को गेम में एन्जॉय कर सकेंगे जब वो उपलब्ध होगा। 

Twitter के खिलाफ एक्शन मोड में सरकार, 1 जुलाई तक देना होगा लिखित जवाब

संसदीय पैनल के सामने बोले गूगल प्रतिनिधि- लोगों की बातें सुनता है Google...

फेसबुक ने बनाया नया रिकॉर्ड, पहली बार 1 ट्रिलियन डॉलर के पार हुआ मार्केट कैप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -