स्काइप यूजर्स बिना डाउनलोड करे मोजिस के साथ भेज सकते है मूवी क्लिप्स
स्काइप यूजर्स बिना डाउनलोड करे मोजिस के साथ भेज सकते है मूवी क्लिप्स
Share:

स्काइप यूजर्स पहले सिर्फ कॉलिंग वीडियो ही कर पाते थे पर अब वे स्काइप पर मूवी क्लिप्स भी भेज सकते है. स्काइप पर अब आपको मोजिस नाम की एक नई सुविधा मिलेगी. आप सभी से बात करने के साथ इसका इस्तेमाल करके बॉलीवुड और हॉलीवुफ फिल्मो के क्लिप्स भी एक दूसरे को भेज सकते है. कम्पनी मोजिस बनाने के लिए भारतीय स्टूडियोज के साथ करार भी कर चुकी है. जब आप किसी से बात करते है तो कुछ शब्द ऐसे होते है जो डायलॉग के रूप में बोले जाते है.

इन डायलॉग का अपनी चेटिंग में इस्तेमाल करने के लिए ही कम्पनी ने यह मोजिस सुविधा उपलब्ध कराई है. इस सुविधा में आपको हर फिल्म के डायलॉग मिल जायेंगे जैसे 'दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे','रा वन','देवदास','तनु वेड्स मनु' सभी फिल्मो के डायलॉग मोजिस में है. इंटरनेट इस्तेमाल करने के नाम पर भारत का नाम दूसरे स्थान पर लिया जाता है. 

स्काइप पर यह सुविधा उपलब्ध करना एक अच्छा तरीका है. देश में अब डेटा के पैसे भी बढ़ा दिए गए है. इसे एप्प में रखा जायेगा क्योंकि इसके क्लिप्स बड़े है. इस सुविधा का लाभ आप क्लिप्स को डाउनलोड किये बिना भी उठा सकते है. यूजर के लिए यह बहुत अच्छा है एक दूसरे को क्लिप्स भेजने के लिए उसे डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है.      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -