'शर्म करो शिवराज', पत्रकार के साथ बर्बरता पर फूटा कांग्रेस का गुस्सा
'शर्म करो शिवराज', पत्रकार के साथ बर्बरता पर फूटा कांग्रेस का गुस्सा
Share:

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पत्रकारों की गिरफ्तारी और फिर उसके बाद लॉकअप और थाना प्रभारी के कक्ष में खींची गई तस्वीरें अब वायरल हो गई है और इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सूबे में हड़कंप मचा हुआ है। जी हाँ, यह तस्वीरें वायरल होने के बाद सीएम शिवराज की जमकर किरकिरी हो रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी ट्वीट कर “शर्म करो शिवराज” तक लिख दिया है। जी दरअसल यह यह मामला 2 दिन पुराना है, जब यू-ट्यूबर पत्रकार कनिष्क तिवारी के नेतृत्व में कुछ लोगों ने थाने के सामने सड़क पर धरना दिया और इन्होंने शिवराज सरकार सीधी के भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला और उनके पुत्र के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस मामले में इनका आरोप था कि नीरज कुंदेर के ऊपर गलत मुकदमा दर्ज करवाया गया है। प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने बलपूर्वक इन्हें धरना स्थल से उठाया और थाने ले गए जहां इनके ऊपर अलग-अलग धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया गया और लॉकअप में डाल दिया गया। वहीं थाना प्रभारी मनोज सोनी के कक्ष और लॉकअप में इनकी तस्वीरें ली गई और उन्हें वायरल कर दिया गया, जिसके बाद ना सिर्फ सीधी बल्कि पूरे मध्यप्रदेश में हंगामा खड़ा हो गया है। काफी समय तक सोशल मीडिया पर तस्वीरें जमकर वायरल हुई और अब भी हो रही है।

कई लोग तस्वीरों को अलग-अलग माध्यम में शेयर कर रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एमपी कांग्रेस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ट्वीट में कहा गया कि, 'शिवराज सरकार की शर्मनाक करतूत सीधी जिले में भाजपा नेताओं के खिलाफ लिखने वाले पत्रकारों को नंगा कर थाने में दर्ज किया गया मुकदमा। शिवराज जी यह जंगलराज नहीं तो और क्या है शर्म करो शिवराज'। उनके इस ट्वीट के बाद सूबे की सियासत में एक बार फिर हलचल तेज हो गई हैं और एक के बाद एक लोग इस बारे में बात कर रहे हैं।

तुर्की में जन्मा अजीबोगरीब मेमना, देखने वाले बता रहे चमत्कार

इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान टूटा प्लेन, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

महंगे पेट्रोल से दुःखी हुआ प्रेमी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -