तुर्की में जन्मा अजीबोगरीब मेमना, देखने वाले बता रहे चमत्कार
तुर्की में जन्मा अजीबोगरीब मेमना, देखने वाले बता रहे चमत्कार
Share:

दुनियाभर में कई तरह के चौकाने वाले मामले होते रहते हैं। आए दिन ऐसी-ऐसी खबरें आती हैं जो होश उड़ा देती हैं। अब हाल ही में जो घटना सामने आई है वह तुर्की (Turkey) में देखने को मिली। जी दरअसल यहां एक अनोखे व अजीब से दिखने वाले बकरी के बच्चे (मेमने) ने जन्म लिया है। जी हाँ और अब इसे देखने के बाद लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं। जी हाँ और इसके पैदा होने के बाद यह इलाका लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया है।

अब समय ऐसा हो चुका है कि इस मेमने (lamb) को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार, तुर्की के मर्सिन (Mersin) के रहने वाले किसान हुसैन और आयसेल तोसुन खेती और पशुपालन का काम करते हैं। ये लोग उस समय हैरान रह गए जब इनके घर अजीब से दिखने वाले मेमने ने जन्म लिया। बताया जा रहा है काले रंग के इस मेमने की स्किन झुर्रीदार और बिना बालों की है। जी हाँ और देखते ही देखते इस मेमने (lamb) के पैदा होने की खबर फैल गई। जब वह सिर्फ 5 दिन का था, तो लोग उसके साथ फोटे खिंचवाने के लिए आने लगे। इस मामले में किसान दंपति के रिश्तेदार सुलेमान डेमिर ने कहा कि वह 67 साल के हैं।

अपने जीवन में पहली बार इस तरह का मेमना देखा है। ये भगवान का चमत्कार है। वहीँ दूसरी तरफ आयसेल का कहना है कि वह मेमने (lamb) को दूध पिलाने के लिए, उसकी मां के पास लेकर जाती हैं। उसे अपने पोते-पोतियों की तरह कपड़े पहनाती हैं। उसे घर लाती हैं और जरूरत पड़ने पर उसे खिलाती भी हैं। उसके शरीर पर बाल नहीं हैं। इस तरह का मेमना पहले कभी नहीं देखा है। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि उसकी मां ने जुड़वां मेमनों को जन्म दिया था। इनमें से एक मरा हुआ पैदा हुआ था और जिंदा बचने वाला असामान्य निकला, तो मैंने सोचा कि वह भी मर जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान टूटा प्लेन, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

महंगे पेट्रोल से दुःखी हुआ प्रेमी, वीडियो वायरल

वायरल हो रहा हंसों की परेड का क्यूट वीडियो, देखकर दिल हार जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -