इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान टूटा प्लेन, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान टूटा प्लेन, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
Share:

मध्य अमेरिका में मौजूद कोस्टा रिका (Costa Rica) देश में बीते गुरुवार को एक भयंकर प्लेन हादसा हुआ है। जी हाँ और इस हादसे में प्लेन इमरजेंसी लैंडिंग के वक्त बीच में से टूट दिया, जिससे उसके दो टुकड़े हो गए। इस प्लेन हादसे की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के तहत बीते, गुरुवार को Costa Rica के Juan Santa Maria इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हादसा हुआ। जी दरअसल, DHL के कार्गो प्लेन में कुछ यांत्रिक समस्या आई थी, और उसके बाद जुआन सांता मारिया एयरपोर्ट पर उसकी इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी, इसी दौरान उसके दो टुकड़े हो गए। इस दौरान सबसे अहम और राहत की बात यह रही कि यह यात्री विमान नहीं, कार्गो प्लेन था।

जी हाँ और और आप जानते होंगे कार्गो प्लेन में यात्री सफर नहीं करते। बल्कि इसमें सामान या माल को इधर से उधर लेकर जाया जाता है। ऐसे में कार्गो प्लेन में सिर्फ दो क्रू मेंबर थे, जिनकी हालत ठीक बताई गई है। इस हादसे में पायलट को भी कोई खास चोट नहीं लगी है। आप सभी को बता दें कि जर्मनी की कंपनी DHL का पीले रंग का यह विमान जब जमीन पर आया तो इसमें से धुआं निकल रहा था।

वहीँ यह कहा जा रहा है कि यह रनवे से फिसल गया था और फिर विमान के पीछे वाले पहियों के पास से दो टुकड़ों में टूट गया। इस पूरे हादसे को बीते गुरुवार का बताया जा रहा है जो सुबह 10:30 बजे हुआ था। इस मामले में Boeing-757 प्लेन ने सांता मारिया एयरपोर्ट से ही उड़ान भरी थी, हालाँकि उसके 25 मिनट के बाद ही वह वापस आ गया क्योंकि उसमें कुछ खराबी आई थी, जिसकी वजह से उसको इमरजेंसी लैंडिंग करनी थी। इस हादसे के बाद एयरपोर्ट शाम छह बजे तक बंद रहा था।

महंगे पेट्रोल से दुःखी हुआ प्रेमी, वीडियो वायरल

वायरल हो रहा हंसों की परेड का क्यूट वीडियो, देखकर दिल हार जाएंगे आप

चोर को भगवान ने दी अनोखी सजा, रो-रो कर हो गया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -