'इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर खरीदों वरना बम से उड़ा देंगे', NSE को मिली धमकी

'इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर खरीदों वरना बम से उड़ा देंगे', NSE को मिली धमकी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ स्थित नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) को अज्ञात शख्स ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। कॉलर ने कॉल करके कहा कि इंडियन शेयर बेचकर अमेरिकन शेयर नहीं खरीदे, तो NSE को बम से उड़ा देंगे। फिर NSE कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। 

घटना इंदौर के खजराना थाना इलाके की है। यहां नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के कर्मचारियों के पास बम से उड़ाने की धमकी का एक कॉल आया। तत्पश्चात, खजराना इलाके में दहशत का माहौल बन गया। NSE के कर्मचारियों ने खजराना पुलिस को पूरे मामले की खबर दी। पुलिस अब पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है। एडिश्नल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि हम मामले की तहकीकात कर रहे हैं। मगर, यह फेक है। देशभर में इस तरह के काल आए हैं। पुलिस की टीम मामले की तहकीकात कर रही है। टेक्निकल सर्विलांस का उपयोग किया जा रहा है। पता करने का प्रयास किया जा रहा है कि फोन कहां से किया गया था। 

जल्द ही अपराधी की लोकेशन को ट्रेस कर लिया जाएगा। हालांकि, यह फेक कॉल लग रही है। लेकिन फिर भी पुलिस कोई कमी नहीं छोड़ रही है। इस मामले में पूरी सतर्कता बरती जा रही है। देश के महत्वपूर्ण संस्थान से जुड़ा मामला होने के कारण पुलिस इस कॉल को गंभीरता से ले रही है। मामले की शिकायत प्राप्त होने के बाद बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वाड की एक टीम खजराना थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित मालू वन बिल्डिंग भेजी गई थी। यहां टीम ने पूरे ऑफिस की बारीकी से तलाशी ली है। हालांकि, अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है।  

'हम मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें...’, लालू की पार्टी के नेता ने दी सरेआम धमकी

'भविष्य में ऐसा नहीं होगा..', आयुर्वेदिक दवाओं के विज्ञापन पर सुप्रीम कोर्ट में पतंजलि आयुर्वेद ने दिया जवाब

स्कूल से लाकर पिता ने 6 वर्षीय बेटी की कर डाली हत्या, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -