राष्ट्रप्रेम के उत्साह में भूला दिए सारे भेद
राष्ट्रप्रेम के उत्साह में भूला दिए सारे भेद
Share:

नई दिल्ली : स्वाधीनता दिवस देशवासियों के लिए एक स्वर्णिम और खुशियों भरा अवसर इस अवसर पर फिज़ा में एक सौहार्द का रंग घुल गया। इस दौरान यह बात सामने आई है कि राजनीतिक कड़वाहट भुलाकर बड़ी संख्या में राजनेता एक दूसरे से मिले और सभी ने एक दूसरे को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाऐं दीं। इस दौरान विपक्ष और पक्ष का भेद मिट गया। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और लोकसभा स्पीकर सांसद सुमित्रा महाजन ऐसे मिले की बरसों की सहेलियां मिल रहे हों।

सुमित्रा महाजन और सोनिया गांधी ने एक दूसरे का स्वागत किया और फिर देर तक एक दूसरे के साथ भी रहे। संसद के मानसून सत्र में महाजन द्वारा कांग्रेस के 24 संसद सदस्यो को निलंबित कर दिया गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दिल्ली के उपराज्यपाल भी एक दूसरे से बहुत आत्मीयता से मिले। इस दौरान यह बात सामने आई है कि विपक्षी नेता भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गर्मजोशी के साथ मिले। चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री ने लोगों को आॅटोग्राफ दिए तो उनके प्रशंसक खुश हो उठे।

शाम के समय राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा दिए गए भोज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग समेत गणमान्यजन और राजनीतिक और अन्य क्षेत्रों की हस्तियां मौजूद थीं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -