यूपी चुनाव के पहले सीएम योगी को चुनौती देने वाला IPS अमिताभ ठाकुर हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला
यूपी चुनाव के पहले सीएम योगी को चुनौती देने वाला IPS अमिताभ ठाकुर हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला
Share:

लखनऊ: यूपी में 2022 विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले चर्चित रिटायर IPS अमिताभ ठाकुर  की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ गई है. अमिताभ ठाकुर को शुक्रवार को लखनऊ में हिरासत में लिया जा चुका है. उनको दुष्कर्म पीडि़ता को खुदकुशी करने के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. घोसी से BSP सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का इलज़ाम लगानी वाली लड़की और गवाह की मृत्यु के केस में SIT की रिपोर्ट पर अमिताभ ठाकुर के विरुद्ध पर FIR दर्ज की गई थी. जिसके उपरांत आज उनको हिरासत में लिया जा चुका है. उनको दुष्कर्म पीडि़ता को खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले में अरेस्ट कर लिया गया है. हम बता दें कि अमिताभ ठाकुर को हजरतगंज कोतवाली में रखा गया है.

पीड़िता ने बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट के बाहर किया था आत्मदाह: जहां इस बात का पता चला है कि अमिताभ ठाकुर के विरुद्ध आज SIT जांच की रिपोर्ट के आधार पर जांच की गई थी.  जिनके विरुद्ध मुख्तार अंसारी की शह पर दुष्कर्म के अपराधी अतुल राय को बचाने के लिए पाडि़ता ने आपराधिक षड्यंत्र रचने का इलज़ाम उस पर लगाया था. जिसके बाद पीड़िता ने बीते दिनों नई दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह कर लिया था. वहीं आज ही ठाकुर को पहले सपरिवार नज़रबंद किया जा चुका है. इस बात की सूचना में उन्होंने खुद ट्वीट के जारिए दी है.

ठाकुर बोले- इतना डर क्यों सरकार?: मिली जानकारी के अनुसार रिटायर IPS अमिताभ ठाकुर 28 और 29 अगस्त को मुख्यमंत्री योगी के विधानसभा क्षेत्र गोरखपुर और अयोध्या  के दौरे पर जाने का एलान किया था. जिसके अतिरिक्त उन्होंने हाल ही में नए राजनैतिक पार्टी बनाने की भी बात कही थी. जिसके उपरांत उन्हें आज शुक्रवार को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, मेरे अयोध्या गोरखपुर यात्रा के निकट आते व नयी राजनैतिक पार्टी की घोषणा करते ही फिर नज़रबंद कर दिया गया.

दिल्ली में स्कूल खुलने की तारीखों का हुआ ऐलान, पहले चरण में शुरू होंगी 9वीं से 12वीं की कक्षाएं

पीएम के बाद राहुल ने की सीएम अशोक के जल्द ठीक होने की कामना

आरके सिंह ने अपने कैबिनेट सहयोगियों से आधिकारिक उद्देश्यों के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों का उपयोग करने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -