आउटसाइडर होकर भी 'नेपोटिज्म' को मात देकर इंडस्ट्री में मशहूर हुए हैं यह स्टार्स
आउटसाइडर होकर भी 'नेपोटिज्म' को मात देकर इंडस्ट्री में मशहूर हुए हैं यह स्टार्स
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों 'नेपोटिज्म' को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है हर कोई इसी बहस पर बात कर रहा है। ऐसे में कई मशहूर फिल्ममेकर्स पर इल्ज़ाम लग रहा है, कि वह टैलेंटेड कलाकारों की बजाए फिल्मी परिवार से आए स्टार किड्स को प्राथमिकता देते हैं। वैसे बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होने नेपोटिज्म' को मात दी है। आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं.


शाहरूख खान - बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान गैर फिल्मी परिवारों से हैं और उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक बहुत बेहतरीन मुकाम हांसिल किया है. उन्होंने साल 1992 में फिल्म 'दिवाना' से डेब्यू किया था.

अक्षय कुमार-  अमृतसर से दिल्ली और फिर दिल्ली से मुंबई का लंबा सफर तय कर अक्षय ने बॉलीवुड में बेहतरीन जगह बनाई है. एक्टिंग से पहले अक्षय कुमार बैंकॉक में वेटर की जॉब किया करते थे।

प्रियंका चोपड़ा - आउटसाइडर होने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड में बेहतरीन मुकाम रखती हैं. उन्होंने 18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था और फिल्म 'अंदाज़' से बॉलीवुड में कदम रखा था. 

अनुष्का शर्मा- अनुष्का शर्मा मुंबई आईं तो थी मॉडलिंग करने लेकिन वह एक्ट्रेस बन गईं. और आज वह एक जाना माना नाम है.

दीपिका पादुकोण- दीपिका पादुकोण अपने पिता प्रकाश पादुकोण की तरह देश के लिए बैंडमिंटन खेलना चाहती थीं लेकिन वह भी बॉलीवुड में आ गईं और उनकी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' रही.

कंगना रनौत- कंगना रनौत को आउटसाइडर होने की वजह से इंडस्ट्री में कई बार नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ा है लेकिन आज वह इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है.

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की माँ, कहा- लालची लड़की!

सारा संग बहुत जबरदस्त थी सुशांत की बॉन्डिंग, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड से ही की थी काजल अग्रवाल ने करियर की शुरुआत, बन गई साउथ की सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -