सेलेना के साथ फिल्म करना चाहते हैं द वीकेंड
सेलेना के साथ फिल्म करना चाहते हैं द वीकेंड
Share:

साल की शुरुआत से ही से ही सेलेना गोमेज और द वीकेंड मीडिया में अपने इस नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. लगता है कि दोनों का अफेयर पूरे परवान पर हैं. इंस्टाग्राम पर तो दोनों अपनी एक साथ काफी फोटो शेयर करके दुनिया को काफी कुछ बता चुके हैं, दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं और आजकल इन दोनों का हर दिन पहले से कुछ ज्यादा स्पेशल होने लगा है.

आज भी कुछ नई खबर आ रही है. दोनों ही संगीत के दीवाने हैं और दोनों ने ही संगीत जगत में काफी नाम कमाया है. अब वीकेंड चाहते हैं कि वह और सेलिना अपने केमिस्ट्री का कमाल बड़े पर्दे पर दिखाएं. ऐसा हो गया तो यह उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होगी. आगे देखते हैं क्या होता है. इन दोनों का रिलेशन फिलहाल सही ट्रैक पर जा रहा है लेकिन लगता है कि गिगी हैडिड कुछ अलग तरीके से सोच रही होगी।

और सोचना भी चाहिए क्योंकि उनकी बहन बेला हेडिड सेलेना से पहले वीकेंड की गर्लफ्रेंड थी और सेलेना की भी अच्छी दोस्त थी. बेला को ऐसा लगता है कि सेलेना ने उनकी पीठ पीछे छुरा घोंपा है. गिगी हैडिड अब बेला और सेलेना के बीच सुलह करवाने में लगी है. देखते हैं कि कौन कितना सफल हो पाता है.

आखिर सेलेना और द वीकेंड के रिश्ते से क्यों खुश नहीं है उनके चाहने वाले

सेलेना के साथ प्यार की पींगे बढ़ा रहे हैं द वीकेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -