शादी के बाद भी एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना से बात करने को बेताब हैं जस्टिन बीबर
शादी के बाद भी एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना से बात करने को बेताब हैं जस्टिन बीबर
Share:

साल 2018 में हॉलीवुड के मशहूर पॉप स्टार जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज के ब्रेकअप की खबर ने तहलका मचा दिया था. इन दिनों की जिंदगी में काफी उथल-पुथल हुई थी जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. जस्टिन ने मार्च में सेलेना से ब्रेकअप कर लिया था. सेलेना से दूर जाने के बाद जस्टिन हेली बाल्डविन को डेट करने लगे था. इतना ही नहीं जल्द ही दोनों ने सगाई की और शादी भी कर ली थी.

Image result for justin and selena

आपको बता दें जस्टिन और हेली ने 13 सितंबर 2018 को न्यूयॉर्क में शादी कर ली थी. लेकिन दोनों ने किसी को अपनी शादी के बारे में बताया नहीं था. दूसरी ओर ब्रेकअप के बाद सेलेना की तबीयत काफी खराब हो गई थी जिसके बाद जस्टिन खुद परेशान भी हुए थे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि जस्टिन एक बार फिर सेलेना से कॉन्टैक्ट करना चाह रहे हैं.

Image result for justin and selena

जी हाँ... शादी के बाद भी जस्टिन सेलेना को भुला नहीं पा रहे हैं और वो उनसे बात करने कि कोशिश में जुटे हुए हैं. सुनने में आया है कि जस्टिन अपने म्यूचुअल दोस्तों और परिवार के जरिए सेलेना से बात करने की कोशिश कर रहे हैं. इस बारे में सेलेना के परिवार ने जस्टिन से कहा है कि वो सेलेना से दूर रहें. यानी कि अब सेलेना जस्टिन से बात करने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं. सुनने में तो ये तक आया है कि सेलेना जस्टिन की कॉल नहीं उठा रहीं और उन्हें पूरी तरह से अवॉयड कर रही हैं.

इस मशहूर सिंगर ने नाबालिग लड़की को किया किस और छुए उसके प्राइवेट पार्ट्स

इस मॉडल के हैं सबसे बड़े प्राइवेट पार्ट्स, देखते ही फटी रह जाएंगी आँखे

Video : 'मिस अफ्रीका 2018' का ताज जीतते ही मॉडल के बालों में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -