इस मशहूर सिंगर ने नाबालिग लड़की को किया किस और छुए उसके प्राइवेट पार्ट्स
इस मशहूर सिंगर ने नाबालिग लड़की को किया किस और छुए उसके प्राइवेट पार्ट्स
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर ड्रेक इन दिनों एक बार फिर से विवादों के घेरे में आ गए हैं. आपको बता दें इससे पहले भी ड्रेक कई बार विवादों में आ चुके हैं. लेकिन इस बार तो ड्रेक का एक स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ड्रेक एक लड़की को किस करते हुए नजर आ रहे हैं और इस वजह से वो विवादों के घेरे में आ गए हैं.

आपको बता दें ड्रेक हॉलीवुड के मशहूर सिंगर हैं.वायरल वीडियो में ड्रेक एक लड़की के साथ पहले डांस करते हुए नजर आते हैं और फिर इसके बाद वो उस नाबालिग लड़की को स्टेज पर ही किस करते हैं और उसे बैक हग देते हैं. इतना ही नहीं इस दौरान ड्रेक के हाथ लड़की के चेस्ट पर नजर आते हैं. इसके बाद ड्रेक ये भी कहते हैं कि वो इस वजह से विवादों में फंस सकते हैं. ड्रेक ने ऑडियंस से बात करते हुए कहा हैं कि, ‘मैं इस तरह के मामलों में बहुत बार फंस चुका हूं.’

ऑडियंस से बात करने के बाद ड्रेक स्टेज पर खड़ी लड़की से उसकी उम्र पूछते हैं और इसके जवाब में लड़की कहती है कि वो 17 साल की है. जैसे ही ड्रेक लड़की का जवाब सुनते हैं तो वो कहते हैं कि, ‘मैं अब जेल नहीं जा सकता.’ इसके बाद वो ड्रेक लड़की के शरीर की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि, ‘तुम कैसे इस तरह की दिख सकती हो? तुम इन सब को देखो...मुझे मजा आया. मुझे नहीं पता मुझे बुरा महसूस करना चाहिए या नहीं, लेकिन मुझे मजा आया. जिस तरह तुम्हारे ब्रेस्ट मेरे चेस्ट को फील हुए मुझे अच्छा लगा. मैं तुम्हें थैंक यू कहना चाहता हूं.’ सोशल मीडिया पर ड्रेक के इस वीडियो के सामने आते ही सभी लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा सरकाते हुए दिखाई प्राइवेट पार्ट्स की झलक!

रिहाना के इस सेक्सी फोटोशूट पर थम गई लोगों की निगाहें

Video : 'मिस अफ्रीका 2018' का ताज जीतते ही मॉडल के बालों में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -