Video : 'मिस अफ्रीका 2018' का ताज जीतते ही मॉडल के बालों में लगी आग
Video : 'मिस अफ्रीका 2018' का ताज जीतते ही मॉडल के बालों में लगी आग
Share:

'मिस अफ्रीका 2018' के दौरान एक ऐसे हादसा हो गया जिसकी अब सभी जगह पर चर्चाएं हो रही हैं. आपको बता दें साल 2018 में मिस अफ्रीका का ताज डोरकास कासिंदे के सिर पर सजा था. उनके इस खुशी के मौके पर डोरकास कासिंदे के साथ एक बड़ा हादसा हो गया जिसका वीडियो हाल ही में सामने आया है. डोरकास कासिंदे के साथ ऐसी घटना हुई जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया.

dorcas kasinde

आपको बता दें 27 दिसंबर को नाइजीरिया में 'मिस अफ्रीका' 2018 का आयोजन हुआ था. इस प्रतियोगिता में 'मिस कॉन्गो 2018' रह चुकीं डोरकास ने बाजी मारी और विजेता घोषित होने के कुछ ही पल बाद उनके सिर में आग लग गई. जी हाँ... हाल ही में इस वीडियो सामने आया है जिसमे आप डोरकास कासिंदे के साथ हुई घटना को साफ तौर से देख सकते हैं. जैसे ही डोरकास कासिंदे ने अपनी कॉम्पिटीटर को गले लगाया. इस दौरान हो रही आतिशबाजी में पटाखे की चिंगारी उनके सिर पर जा गिरी और इसके कारण उनके सिर के पिछले के हिस्से में आग लग गई.

भयानक हादसे पर डोरकास ने कहा ' मैं ठीक हूं और मेरे बाल भी सही सलामत है, मैं अच्छा महसूस भी कर रही हूं, मेरे लिए दुआ करने के लिए सभी का धन्यवाद.' आपको बता दें मिस अफ्रीका के ताज के साथ डोरकास को जीत की राशि में 35 डॉलर और एक कार भेंट की गई है.

'जुमांजी: वेल्कम टू द जंगल' के सीक्वल में हुई इस मशहूर अभिनेता की एंट्री

संडे के दिन इस हॉट मॉडल ने बिकिनी में दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

आयरन मैन की गर्भवती पत्नी को बचाने के लिए कैप्टन अमेरिका देंगे जान की कुर्बानी?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -